बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रैंड को कार चलाने को दी, गर्लफ्रैंड ने 2 लोगों को कुचला, दोनों की मौत

टक्कर के बाद बाइक कई मीटर दूर जाकर गिरी
 | 
SS
इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जिस गाड़ी से टक्कर मारी गई है, वह आरोपी युवक रविंद्र कुर्रे के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने गाड़ी के मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है.

रायपुर - छत्तीसगढ़(Chattisgarh) के बिलासपुर जिले(Bilaspur District) में एक दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की कार से कुचलने पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक युवक ने हंसी-मजाक में अपनी गर्लफ्रैंड को कार चलाने को दे दी. गर्लफ्रैंड को कार चलानी नहीं आती थी तो उसने 2 बाइक सवारों(A girl hit the bike) को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मामला में आरोपी युवक व उसकी गर्लफ्रैंड को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

एक मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बिलासपुर जिले के कोटा रोड(Kota Road) की है. बताया जा रहा है कि मुंगेली एरिया(Mubgeli Area) का रहने वाला रविंद्र कुर्रे अपनी गर्लफ्रैंड के साथ कहीं जा रहा था. इस दौरान रवींद्र ने अपनी गर्लफ्रैंड को इम्प्रेस करने के लिए कार चलाने के लिए दे दी. बताया जा रहा है कि लड़की ने कुछ दूरी तय करने के बाद एक्सीलेटर ज्यादा दबा दिया. जिससे सामने आ रही बाइक में जोरदार टक्कर लगी. बाइक पर 3 लोग सवार थे. हादसे में 50 साल के शुकुवारा बाई केवट और जेताराम यादव की मौके पर ही मौत हो गई. चश्मदीदों ने बताया कि हादसा इतना खतरनाक था कि टक्कर के बाद बाइक कई मीटर दूर जाकर गिरी.

बताया जा रहा है कि हादसे में एक बाइक चालक तुलसीराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया है. एक्सीडेंट में उसके पैर की हड्डी टूट गई जबकि सिर, कंधे, कमर और घुटनों में गंभीर चोट आई है. एक्सीडेंट के बाद आसपास के ग्रामीणों ने युवक और उसकी गर्लफ्रैंड को मौके पर ही पकड़ लिया. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

लोकल थाने के इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र ने मीडिया से बातचीत में बताया,"मुंगेली निवासी रविंद्र कुर्रे ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार चलाने के लिए दी थी. जबकि लड़की एक परफेक्ट ड्राइवर नहीं थी. रविंद्र खुद कंडक्टर सीट पर बैठा था. इस दौरान लड़की हंसी-मजाक करते हुए कार चला रही थी. तभी एक्साइटमेंट में उसने अचानक एक्सीलेटर दबा दिया और सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी."

इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जिस गाड़ी से टक्कर मारी गई है, वह आरोपी युवक रविंद्र कुर्रे के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने गाड़ी के मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है.

Latest News

Featured

Around The Web