Aamir Khan Daughter: थमने का नाम नहीं ले रही आमिर खान की बेटी की बोल्डनेस, पूल में कोजी होने के बाद अब ब्रालैस होकर बॉयफ्रेंड को ऐसी जगह ले पहुंचीं

Ira Khan Romantic Photos With Boyfriend: इरा खान ने एक बार फिर से बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इरा खान नूपुर की इन तस्वीरों में काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.
 | 
Ira Khan
बता दें कि इरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो कि सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं

Aamir Khan Daughter Ira Khan Cozy Photos: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं. इरा खान अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से इरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. इरा और नूपुर की ये तस्वीरें सामने आने के बाद अब उनकी शादी के चर्चों ने जोर पकड़ लिया है. 

दरअसल, इरा और नुपूर एक दूसरे के परिवारों के भी बेहद क्लोज हैं. ऐसे में इरा बॉयफ्रेंड को अपनी दादी जीनत से मिलाने के लिए ले गईं. दादी के साथ इरा और नूपुर ने खूब मस्ती की और जमकर तस्वीरें क्लिक कराईं. इसी दौरान की तस्वीरें इरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर फैंस के साथ शेयर की है. सामने आई तस्वीरों में इरा खान ब्रैलेस ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही हैं तो वहीं उनके और उनकी दादी के पीछे से मुस्कुराते हुए नूपुर पोज दे रहे हैं. 

इरा अक्सर ही नूपुर के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इससे पहले इरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा बरपाया हुआ था. बर्थडे के मौके पर इरा खान बिकिनी में अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन और पूल पार्टी करती दिखाई दी थीं. 

बता दें कि इरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो कि सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं. इसके साथ ही इरा अपने बेबाक अंदाज और हॉट फोटोशूट को लेकर भी छाई रहती हैं. इरा का सोशल मीडिया देखें को पूरा का पूरा उनकू हॉट तस्वीरों और वीडियो से गुलजार है. 

इरा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू के कयास लगाए जाते हैं. तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि इरा रियल लाइफ में ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड हीरोइनों को जबरदस्त टक्कर देती हैं.  

Latest News

Featured

Around The Web