आमिर खान ने रणबीर कपूर को फिल्मों में काम करने से पहले दी थी एक सलाह, अब एक्टर को पछतावा क्यों नहीं मानी बात

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं। जब रणबीर कपूर फिल्मों में एंट्री मारने वाले थे तब उन्होंने एक्टर को एक सलाह दी थी जो रणबीर ने नहीं मानी। इतना ही नहीं रणबीर को लगता है कि आमिर सही थे।
 
 | 
ranbir kapoor and aamir khan
जब उन्होंने फिल्मों में आने का मन बनाया था तब आमिर ने उन्हें एक खास सलाह दी थी। हालांकि उस वक्त रणबीर को वो बात समझ नहीं आई थी। हालांकि अब उन्हें लगता है कि उन्होंने जो कहा था वो सही था।

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। रणबीर इस फिल्म के जरिए 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं और फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस रणबीर को बड़े पर्दे पर धमाका मचाता देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 

Amitabh Bachchan, Aamir Khan & Ranbir Kapoor collaborate for the first time  | Filmfare.com

इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने आमिर खान को लेकर एक किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में आने का मन बनाया था तब आमिर ने उन्हें एक खास सलाह दी थी। हालांकि उस वक्त रणबीर को वो बात समझ नहीं आई थी। हालांकि अब उन्हें लगता है कि उन्होंने जो कहा था वो सही था।

Special screening of film "Secret Superstar" - Ranbir Kapoor and Aamir Khan

दरअसल, जुग जुग जियो एक्ट्रेस और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली ने हाल ही में रणबीर के साथ बातचीत की और इस दौरान उन्होंने रणबीर से कहा कि वह अगर 13-14 साल के रणबीर को कोई सलाह देना चाहेंगे तो क्या कहेंगे। रणबीर ने फिर बताया कि उन्हें उस वक्त आमिर खान ने एक सलाह दी थी। 

Aamir Khan wants to help Ranbir Kapoor pick his movies | Filmfare.com

उन्होंने कहा, मेरे एक्टर बनने से पहले मुझे सलाह दी थी कि मैं एक्टर बनने से पहले अपना बैग पैक करूं और पूरे भारत में ट्रैवल करूं। वह ऐसा इसलिए चाहते थे क्योंकि हम ज्यादातर लग्जरी लाइफ जिए हैं और हमें सब कुछ मिला है, लेकिन हम देश के बारे में, अपने कल्चर और ट्रेडिशन्स के बारे में कम जानते हैं। 

SPOTTED: Ranbir Kapoor, Alia Bhatt & Aamir Khan at Ambani Residence For  Ganesh Chaturthi - YouTube

उस वक्त मैंने सोचा कि ये क्या बोल रहा है और मैंने उनकी बात नहीं मानी। हालांकि आज मैं सोचता हूं कि मुझे ऐसा करना चाहिए था क्योंकि आज एक एक्टर होने के बाद वह खुलकर ट्रैवल नहीं कर सकते। आमिर ने मुझे कहा था कि बस और ट्रेन से ही सफर करना। खैर मैंने तब उनकी बात नहीं मानी, लेकिन मुझे लगता है कि आज के यंगस्टर्स को ऐसा जरूर करना चाहिए।

Latest News

Featured

Around The Web