दंगल वाली आमिर की छोरियां फिर आ रहीं साथ! अगली फिल्म के लिए शुरू की तैयारियां

Sanya Malhotra And Fatima Sana Shaikh: सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख का करियर आमिर खान की बेटियों के रूप में पर्दे पर आने के बाद तेजी से ऊपर चढ़ा. उन्होंने पहचान भी कायम कर ली है. दोनों एक बार फिर फिल्म सैम बहादुर में साथ आ रही हैं.

 | 
Sanya Malhotra And Fatima Sana Shaikh
फिल्म सैम बहादुर में सैम होरसमजी फ्रामजी जमशेदजी मानेकशॉ की कहानी है. जिन्होंने अंग्रेजों की ब्रिटिश-इंडियन आर्मी में द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान अपने करियर की शुरुआत की थी. स्वतंत्र भारत में वह सेना अध्यक्ष के पद तक पहुंचे

Sam Bahadur Shooting: 2016 में फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटियों का रोल निभाने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखने के लिए तैयार हैं. फिल्म है, सैम बहादुर. यह फिल्म 1971 में चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ रहे सैम मानेकशॉ की बायोपिक है. विक्की कौशल मानेकशॉ का रोल अदा कर रहे हैं. सान्या उनकी पत्नी सिल्लू और फातिमा सना शेख तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. कोरोना काल से पहले इस फिल्म की योजना बनी थी, लेकिन अब इसकी शूटिंग शुरू हो पाई है. फातिमा ने फिल्म की पहले रीडिंग सेशन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं.

Fatima Sana Shaikh tells Sanya Malhotra to 'accept' their dating rumours -  here's why

फातिमा और सान्या को दंगल से शोहरत मिली थी. जहां उन्होंने आमिर खान की बेटियों के रूप में पहलवान गीता फोगाट और बबीता कुमारी की भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म ने दोनों को रातोंरात स्टार बना दिया था. इसके बाद दोनों एक एंथोलॉजी फिल्म अनुराग बसु की लूडो की अलग-अलग कहानियों में नजर आई थीं. मगर सैम बहादुर में दर्शक उन्हें फिर एक बार पर्दे पर साथ में देख पाएंगे. फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं. जबकि रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. विक्की कौशल कुछ दिन पहले ही पत्नी कैटरीना कैफ के साथ विदेश में छुट्टियां मना कर लौटे हैं. इसके बाद उन्होंने सैम बहादुर की तैयारियां शुरू कर दी.

Vicky Kaushal Gives A Glimpse Of Sam Bahadur Reading Session With Fatima  Sana Shaikh And Sanya Malhotra | Photos: फिल्‍म Sam Bahadur की टीम से Vicky  Kaushal ने मिलाया, री‍डिंग सेशन में

फिल्म सैम बहादुर में सैम होरसमजी फ्रामजी जमशेदजी मानेकशॉ की कहानी है. जिन्होंने अंग्रेजों की ब्रिटिश-इंडियन आर्मी में द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान अपने करियर की शुरुआत की थी. स्वतंत्र भारत में वह सेना अध्यक्ष के पद तक पहुंचे. 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में उन्होंने हिंदुस्तानी सेना का नेतृत्व किया था. इस युद्ध में पाकिस्तान से आजाद होने के बाद बांग्लादेश का उदय हुआ. उन दिनों इंदिरा गांधी भारत की प्रधानमंत्री थीं. यह फिल्म भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव ने लिखी है. इंदिरा गांधी के रोल में लोगों को अब फातिमा सना शेख के लुक का इंतजार है. पिछले दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी के फर्स्ट लुक में इंदिरा गांधी बनी नजर आई थीं. उनकी बहुत तारीफ हुई थी. देखना यह है कि क्या फातिमा इंदिरा गांधी के लुक में कंगना को टक्कर दे पाएंगी.

Sanya Malhotra, Fatima Sana Shaikh and Vicky Kaushal start reading session  for Sam Bahadur

Latest News

Featured

Around The Web