Actress Bold Look: कम उम्र में ही 'इशि मां' की रूही हो गईं हद से ज्यादा बोल्ड, तस्वीर देख आपका भी चकरा जाएगा सिर

रूही सोशल मीडिया पर कभी शॉर्ट ड्रेस तो कभी ब्रालेस होकर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं. जिसे देखकर एक झलक में आपको धोखा जरूर होगा.
 | 
Ruhanika Dhawan 2022
बता दें, इस सीरियल में रूही का किरदार इतना ज्यादा हिट हुआ था कि रूही घर- घर में मशहूर हो गई थीं. मासूम सा चेहरा और अपनी प्यारी सी आवाज से रूही लोगों के दिलों में घर कर गई थीं.

Actress Bold Look: 'ये है मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein)  सीरियल में इशिता का रोल दिव्यांका त्रिपाठी ने निभाया था. जबकि छोटी रूही का किरदार रुहानिका धवन ने निभाया था. इस शो में इशिता और रूही की मां-बेटी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. 

लेकिन अब इशि मां की रूही 14 साल की हो गई हैं. वहीं ये शो भी ऑफ एयर हो गया है. हाल ही में रूही यानी कि रुहानिका ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि इशि मां की रूही हद से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है. रूही सोशल मीडिया पर कभी ऑफ शोल्डर तो भी शॉर्ट ड्रेस में ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो देखते ही देखते चर्चा में आ गई. 

14 साल की रूही पहले से अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं. एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि रूही पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है.

रूही सोशल मीडिया पर कभी शॉर्ट ड्रेस तो कभी ब्रालेस होकर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं. जिसे देखकर एक झलक में आपको धोखा जरूर होगा.

इन तस्वीरों में रूही हर बार अपनी ड्रेस से एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आ रही हैं. जिसे देखकर आपके भी दिमाग में एक बार ये तो जरूर आएगा कि क्या ये सही में रमन भल्ला और इशिता की ऑन स्क्रीन बेटी रूही हैं

इन तस्वीरों को रूही ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस काफी सुंदर और स्टाइलिश लग रही हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों पर रूही के फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Who is Ruhanika Dhawan? - Quora

आपको बता दें, इस सीरियल में रूही का किरदार इतना ज्यादा हिट हुआ था कि रूही घर- घर में मशहूर हो गई थीं. मासूम सा चेहरा और अपनी प्यारी सी आवाज से रूही लोगों के दिलों में घर कर गई थीं.

Yeh Hai Mohabbatein's Ruhi Bhalla aka Ruhaanika Dhawan rocks a bodycon  dress making us wonder when did she grow up so fast [VIEW PICS]

Latest News

Featured

Around The Web