Malaika के बाद Kareena Kapoor, Ananya Panday और Parineeti Chopra के घर पहुंची पुलिस

बॉलीवुड सेलेब्स के घर के बाहर फैंस और पैप्स का जमावड़ा लगना आम बात है। मगर पिछले कुछ समय से इन स्टार्स के घर के बाहर पुलिस की वैन देखने को मिल रही है।
 | 
Malaika, Kareena, Ananya Parineeti
इन तीनों स्टार्स के घर के बाहर मुंबई पुलिस को स्पॉट करते हुए वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Videos) होते जा रहे हैं।

पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के घर के बाहर पुलिस की गाड़ी देखने को मिली थी। अब शुक्रवार को करीना कपूर, अनन्या पांडे और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के घर के बाहर भी पुलिस की वैन देखने को मिली है, जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है।  

पैपराजी वीरल भयनी ने इन तीनों स्टार्स के घर के बाहर मुंबई पुलिस को स्पॉट करते हुए वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Videos) होते जा रहे हैं। इन क्लिप्स में पुलिस को स्टार्स के घर अंदर जाते हुए देखा जा सकता है। करीना कपूर (Police at Kareena Kapoor House)  के घर के बाहर पुलिस की वैन नजर आती है। 

जबकि परिणीति चोपड़ा (Police at Parinneti Chopra  House) अपने बिल्डिंग के लाउंज एरिया में पुलिसवालों के साथ बातचीत करती हुई और तस्वीरें खिंचवाती हुई नजर आईं हैं।

एक अन्य क्लिप में अनन्या पांडे (Police at Ananya Panday House) के घर के बाहर पुलिस की गाड़ी लगती हुई देखी जा सकती है। इन वीडियोज को देखने के बाद फैंस काफी परेशान होते नजर आए हैं। हालांकि, इसमें चिंता करने वाली कोई बात नहीं है। क्योंकि इन सभी सेलेब्स को मुंबई पुलिस अपने इवेंट के लिए आमंत्रित करने पहुंची है।

 

इस वीडियो को साझा करते हुए  विरल भयानी ने लिखा कैप्शन दिया, 'करीना कपूर खान और अनन्या पांडे को मुंबई पुलिस एक इवेंट में इन्वाइट करने आई। आपने क्या सोचा?' नेटिजेंस इस वीडियो को देखने के बाद जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी क्वेरीज के जरिए अपनी उत्सुकता जाहिर की है।

Latest News

Featured

Around The Web