हॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद, बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज

Happy Birthday Dhanush: आज धनुष का जन्मदिन है, हाल ही में धनुष की हॉलीवुड फिल्म 'ग्रे मैन' रिलीज हुई है। वहीं अब जन्मिदन के मौके पर धनुष ने अपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है।
 
 | 
dhanush
आज धनुष का जन्मदिन है। इस मौके पर उनके भाई ने एक पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर के साथ उन्होंने खास मैसेज भी लिखा है।
 

Happy Birthday Dhanush: आज साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का जन्मदिन है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई देने वाले फैंस की लाइन लगी है। बीती रात से ही ट्विटर पर  #HappyBirthdayDhanush ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में धनुष अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने से कैसे चूक सकते हैं।

Image

धनुष ने अपने फैंस के लिए जन्मदिन खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। इसलिए इस मौके पर स्टार की आगामी फिल्म का एक नया पोस्टर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। जल्द ही धनुष और स्वीडिश एक्ट्रेस एली अवराम के साथ निर्देशक सेल्वाराघवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'नाने वरुवेन' में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म का नया पोस्टर धनुष के जन्मदिन पर सामने आया है। 


जाने-माने फिल्ममेकर कलाईपुली एस थानू ने ट्विटर पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "धनुष को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो 28 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वह और अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करें। मुझे 'नाने वरुवेन' का एक पोस्टर रिलीज करते हुए खुशी हो रही है। यह मौका खास है।" धनुष के भाई और फिल्म के निर्देशक सेल्वाराघवन ने भी ट्विटर पर पोस्टर रिलीज करते हुए कहा, "एक स्पेशल शख्स के लिए एक स्पेशल बर्थडे। मेरे प्यारे भाई धनुष को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाए।"

Image

फैंस को इस फिल्म 'नाने वरुवेन' से काफी उम्मीदें हैं, इसकी वजह यह है कि धनुष और उनके भाई सेल्वाराघवन लगभग 11 साल बाद किसी फिल्म पर एक साथ काम कर रहे हैं। इस साल अप्रैल में फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है।  बता दें कि धनुष ने फिल्म में डबल रोल किया है दोनों ही किरदार एक्शन में दमदार हैं, फिल्म को ऊटी में शूट किया गया है।

Image

Latest News

Featured

Around The Web