आइरा खान ने पूल फोटो शेयर कर के मनाया बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ एनिवर्सरी, लिखा- मैं तुम्हें बेहद प्यार करती हूं

आमिर खान की बेटी आइरा और उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ उनके रिश्ते को 2 साल हो गए हैं. इस मौके पर पूल फोटो शेयर कर के उन्होंने उन्हें विश किया है. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया है, दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था. मैं तुमसे प्यार करती हूं.

 | 
ira khan
इरा खान ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ अपने रिश्ते पब्लिक किया था. आइरा खान और नूपुर अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. 

आमिर खान की बेटी आइरा खान लोकप्रिय स्टारकिड्स में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आमिर खान की बेटी आइरा खान को फैंस काफी प्यार करते हैं और वह अपनी पर्सनल लाइफ और खुद से जुड़ी तमाम जानकारियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

 

अक्सर वह अपने पापा आमिर खान और बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट फोटो में वह पूल में दिख रही हैं, उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर भी उनके साथ हैं.  वह एक फोटो में बॉयफ्रेंड के साथ हंसती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में उनके गालों को चूमती दिख रही हैं. 

 

नूपुर ने इस पोस्ट लिखा है, "आई लव यू टू, यह हमेशा से ऐसा ही होता था, हमने इसे 2 साल पहले ही महसूस किया था."  इसके साथ उन्होंने किस और दिल की इमोजी शेयर किया है. इरा खान ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ अपने रिश्ते पब्लिक किया था. आइरा खान और नूपुर अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. 


 

Latest News

Featured

Around The Web