आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड पर की बात, बोलीं- मैं उन दोनों को प्यार करती हूं

आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो पर मजेदार खुलासे किए। उन्होंने रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ पर भी बात की। बोलीं दोनों को प्यार करती हूं और बाकियों को मैं जानती नहीं।
 
 | 
alia bhatt deepika and katrina kaif
आलिया ने बताया कि रणवीर सिंह को वो तस्वीरें दिखाईं जिनमें रणबीर कपूर ने उनको प्रपोज किया था। रणवीर इतने इमोशनल हैं कि तस्वीरें देखकर रो पड़े थे। 

कॉफी विद करण में करण जौहर हमेशा कॉन्ट्रोवर्शियल सवाल पूछते हैं। इस शो का रैपिड फायर राउंड कई सिलेब्स को मुश्किल में डाल चुका है। KWK सीजन 7 के पहले एपीसोड में उन्होंने आलिया से उनके एक्स बॉयफ्रेंड्स और उनके पति रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड से जुड़ा सवाल दिया। 

Alia Bhatt: I have made a pact with Katrina Kaif and Deepika Padukone that  we will do films together | PINKVILLA

जिसका जवाब आलिया ने ऑनेस्ट जवाब दिया। आलिया ने कहा कि वह रणबीर की दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड्स की दोस्त हैं और दोनों को बहुत प्यार करती हैं। इंट्रेस्टिंग बात है कि रणबीर की एक्स दीपिका के पति आलिया के काफी अच्छे दोस्त हैं। 

Alia Bhatt and Katrina Kaif send Deepika Padukone love and hugs on her  birthday | Hindi Movie News - Times of India

कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपीसोड का गुरुवार को टेलीकास्ट हो चुका है। अब इसमें हुई चैट के चर्चे हैं। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने आलिया भट्ट से पूछा कि उन्हें क्या सूट करता है, अपने एक्स को बेस्ट फ्रेंड बनाना या अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड्स को बेस्ड फ्रेंड बनाना। 

Deepika Padukone, Alia Bhatt to Katrina Kaif: ALL the celeb approved ways  to wear white & stay cool in summer | PINKVILLA

इस पर आलिया ने जवाब दिया, मेरी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स से काफी अच्छी दोस्ती है। मैं उन दोनों को प्यार करती हूं। दूसरी भी होंगी पर मैं उनको नहीं जानती। 

Deepika Padukone, Katrina Kaif send heartfelt wishes to Ranbir Kapoor, Alia  Bhatt

आलिया भट्ट शो पर रणवीर सिंह के साथ आई थीं। हालांकि वह रैपिड फायर राउंड हार गईं। बता दें कि आलिया के पति रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड रह चुकी हैं। आलिया दोनों की ही अच्छी दोस्त हैं। 

Not a shy-boy: Ranbir Kapoor hugs it out with Alia Bhatt, Katrina Kaif and Deepika  Padukone; view pics | Hindi Movie News - Times of India

शो की शुरुआत में रणवीर सिंह और आलिया ने बताया था कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। आलिया ने बताया कि रणवीर सिंह को वो तस्वीरें दिखाईं जिनमें रणबीर कपूर ने उनको प्रपोज किया था। रणवीर इतने इमोशनल हैं कि तस्वीरें देखकर रो पड़े थे। 

Ranbir Kapoor's closeness with Deepika Padukone and Katrina Kaif caught  everyone's attention at Karan Johar's birthday bash | India.com

Latest News

Featured

Around The Web