फोटोशूट के लिए आलिया भट्ट ने चुराया रणबीर कपूर का कोट, ख़ुद शेयर कीं फोटोज़

Alia Bhatt Wear Ranbir Kapoor Coat : आगामी डार्लिंग्स फिल्म को प्रमोट करने के लिए प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पति रणबीर कपूर का ब्लेज़र चुराने का फैसला किया.

 | 
Alia Bhatt Wear Ranbir Kapoor Coat
डार्लिंग्स के बाद, आलिया अगली बार ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. उनकी बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज के लिए तैयार है. अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के अभिनय वाली अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म पिछले आठ वर्षों से बन रही है.

अगर बॉलीवुड में सबसे प्यारी जोड़ी के लिए कोई इनाम होता, तो हम खुशी-खुशी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को दे देते. शादी के बाद से ही दोनों लवबर्ड्स अपने रोमांस से एक तरह शहर को मोहब्बत के लाल रंग में रंग रहे हैं. 

To Promote Darlings, Ranbir Kapoors Wife Alia Bhatt Takes The Basic White  Shirt And Blue Jeans Look Up A Notch With Her Latest Style Statement

यहां तक कि जब दोनों एक साथ नहीं होते हैं, तब भी वो अपने इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में चर्चा करते दिखाई देते हैं. अब आज की ही बात ले लें, जब आलिया भट्ट ने ना केवल स्टाइल बल्कि क्लोजनेस को दिखाने के लिए अपने पति रणबीर कपूर का ब्लेजर डाला और जबर्दस्त लुक दिखाया. 

आलिया भट्ट ने शुक्रवार यानी 29 जुलाई को हैल्पर्न के कलेक्शन से एक झिलमिलाती काले और सफेद रंग की ड्रेस में हमेशा की तरह पिक्चर-पफेक्ट लुक दिखाते हुए स्टाइल से अपने कदम बाहर रखे. कैमरे के लिए पोज़ देते हुए उनमें आत्मविश्वास और खुशी नजर आ रही थी. इस दौरान फिल्म स्टार ने अपने बालों को खुला रखा और बिना मेकअप वाला लुक चुना.

Our favourite outfits from mom-to-be Alia Bhatt's stylish post-wedding  wardrobe. In pics - Lifestyle News

आउटफिट ऑफ द डे (ओओटीडी) को दिखाते हुए आलिया ने अपने फोटोशूट से दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. लेकिन इसके साथ ही आप सोचिए कि उन्होंने क्या किया होगा? इस फोटोशूट के लिए आलिया ने घर से बाहर गए हुए अपने पति रणबीर कपूर की अलमारी खंगाली और डार्लिंग्स के प्रचार के लिए अपने लुक को पूरा करने के लिए उनका कोट चुरा लिया.

Alia Bhatt changes Instagram DP to 'favourite picture' with Ranbir Kapoor,  hours after announcing pregnancy | PINKVILLA

जिस वक्त रणबीर अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए बाहर गए हुए थे, आलिया ने अपने बेबी बंप को छिपाने और अपने लुक को चमकाने के लिए पति के हाई स्टाइलिश जैकेट निपटाने का फैसला किया. आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इन तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा, "जबकि पति दूर हैं- मैंने आज अपना लुक पूरा करने के लिए उनका ब्लेज़र चुरा लिया है - धन्यवाद मेरे प्रिय."

Alia Bhatt - YouTube

आलिया वर्तमान में डार्लिंग्स (Darlings’) के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसका 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा. शेफाली शाह और विजय वर्मा अभिनीत फिल्म को आलिया (Alia Bhatt) के होम बैनर द्वारा सह-निर्मित किया गया है. 

Alia Bhatt smartly hides her baby bump in lemon yellow pantsuit as she  promotes her film Darlings; PICS | PINKVILLA

डार्लिंग्स के बाद, आलिया अगली बार ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. उनकी बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज के लिए तैयार है. अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के अभिनय वाली अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म पिछले आठ वर्षों से बन रही है.

Alia Bhatt wraps Karan Johar's 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani' | Deccan  Herald

Latest News

Featured

Around The Web