Avneet Kaur Bold Photos: 20 साल की इस हसीना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, काले ट्रांसपेरेंट लिबास में चमका मखमली हुस्न

अवनीत काफी स्टाइलिश हैं और उन्हें स्टाइल से रहना ही पसंद है. कभी देसी तो विदेशी लुक में अवनीत ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं.   
 
 | 
Avneet Kaur hot pics
अवनीत अब जल्द ही हिंदी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जोड़ी बनाने जा रही हैं. इसी साल उनकी टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाली हैं.   

Avneet Kaur Images: अवनीत कौर सोशल मीडिया क्वीन हैं और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल भी हो जाती हैं. अब जब इस हसीना ने पारदर्शी ड्रेस पहन फोटोशूट कराया तो फिर चर्चा तो होनी ही थी.

 

अवनीत कौर महज 20 साल की हैं लेकिन इतनी सी उम्र में ही इस हसीना ने अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है. अब एक बार फिर अवनीत ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ऐसी अदाएं दिखाई कि देखने वाले बस एकटक देखते ही रह जाएं.

ऑफ शॉल्डर ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अवनीत जितनी खूबसूरत लग रही हैं उतना ही शानदार लग रहा है उनका ग्लैमरस अंदाज. इस पारदर्शी कपड़े से बने इस आउटफिट में अवनीत का मखमली हुस्न खूब चमक रहा है. 

अवनीत कौर को अगर टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. कम से कम इनका इंस्टाग्राम तो इस बात की गवाही खुलकर देता है. अवनीत काफी स्टाइलिश हैं और उन्हें स्टाइल से रहना ही पसंद है. कभी देसी तो विदेशी लुक में अवनीत ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं.   

यही वजह है कि अवनीत कौर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इंडस्ट्री में 10 साल की उम्र में कदम रखने वालीं अवनीत कौन को इंस्टाग्राम पर 32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. कम उम्र में ही अवनीत ने वाकई एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.   

20 साल की उम्र में ही अच्छा खासा नाम अवनीत कमा चुकी हैं. कई पॉपुलर शो में नजर आने के बाद अवनीत अब जल्द ही हिंदी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जोड़ी बनाने जा रही हैं. इसी साल उनकी टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाली हैं.   

Latest News

Featured

Around The Web