Bhool Bhulaiyaa 2: भूल भुलैया 2 के इस गाने में विद्या बालन और कार्तिक आर्यन एक साथ, यकीन नहीं तो देखें वीडियो

Bhool Bhulaiyaa 2: सोशल मीडिया एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कार्तिक आर्यन और विद्या बालन भूल भुलैया 2 के 'आमी जे तोमार' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.
 | 
kartik aaryan and vidya balan
कार्तिक आर्यन पहली भूल भुलैया की स्टार एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ 'आमी जे तोमार' सान्ग पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

मुंबई - बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) इस साल की सबसे बड़ी हिंदी सुपरहिट फिल्म बनने की कगार पर है. भूल भुलैया 2 की सफलता का श्रेय इस फिल्म की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव जैसे कई कलाकारों का जाना चाहिए है. लेकिन इस फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन पहली भूल भुलैया की स्टार एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ 'आमी जे तोमार' सान्ग पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.  

सुनकर थोड़ी हैरानी होगी कि आखिर भूल भुलैया 2 में जब विद्या बालन थीं ही नहीं तो फिर वह कार्तिक आर्यन के साथ 'आमी जे तोमार' गाने में क्या रही हैं. लेकिन इसके पीछे की सच्चाई यह की एक फैन के जरिए 'भूल भुलैया 2' और साल 2007 में आई 'भूल भुलैया' के 'आमी जे तोमार' गाने का बड़े ही शानदार तरीके से एडिट किया गया है. उस फैन के जरिए इस वीडियो में दोनों भूल भुलैया के इस सुपरहिट सॉन्ग को ऐसे मिक्स किया गया है, जिसके देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे. 

 

वीडियो में आप यह अनुभव खुद कर सकते हैं कि कैसे फैन ने इस वीडियो को वास्तविक्ता के स्तर पर बनाया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो मानव मंगलानी ने शेयर किया है जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिस तरीके से इस 'आमी जे तोमार' गाने का कोलाब्रैशन किया गया है, उससे फैन्स काफी उत्साहित हैं. ऐसे में अब फैन्स यह मांग कर रहे हैं कि कार्तिक आर्यन और विद्या बालन को इस गाने पर एक साथ नजर जरूर आना चाहिए. 

इतना ही नहीं पुरानी भूल भुलैया के आमी जे तोमार गाने को श्रेया घोषाल ने गाया था तो कार्तिक आर्यन के लिए इस गाने को अपनी आवाज फेमस सिंगर अर्जित सिंह ने दी है. ऐसे में इन दोनों सिंगर्स की जुगलबंदी फैन्स को काफी पसंद आ रही है.

Latest News

Featured

Around The Web