विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिश्ते को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

रिपोर्ट्स के मुताबिक 2017 में रक्षित शेट्टी से सगाई टूटने के बाद रश्मिका और विजय एक दूसरे को डेट कर रहे थे
 | 
vijay devarakonda and rashmika mandanna
लंबे समय से साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नाम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से जोड़ा जा रहा है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक दूसरे को दो साल तक डेट भी कर चुके है। हालांकि, अब दाेनों के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता बाकी है।

'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अक्सर ही अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दोनों एक वीडियो वायरल होने के बाद फिर से चर्चा में आ गए। 

Vijay Deverakonda, Rashmika Mandanna spotted dining together, fan compares  rumoured couple to Alia Bhatt, Ranbir Kapoor - Hindustan Times

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग यह कयास लगाने लगे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं पर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कुछ नही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2017 में रश्मिका की इंगेजमेंट टूटने के बाद दोनों ने कुछ समय तक के लिए एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन दो साल पहले ही उनका रिलेशनशिप खत्म हो गया।

Sexy Pictures: Rashmika Mandanna channels her inner black swan in this  classic one-shoulder gown | IWMBuzz

दरअसल, हाल ही में विजय रश्मिका की अपकमिंग फिल्म 'सीता रामम' के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए। यहां विजय ने स्टेज से कहा, 'रश्मिका, आप हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पर पता नहीं क्यों जैसे ही मैंने आपका नाम लिया तो आस-पास के लोग मुस्कुराने लगे हैं।' विजय के मुंह से इतना सुनकर रश्मिका भी ब्लश करने लगीं। इसी विडियो के वायरल हो जाने के बाद से दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।

Actress Rashmika Mandanna Shares Her Sizzling Photos In Red Gown On  Instagram Photos: HD Images, Pictures, News Pics - Oneindia Photos

रिपोर्ट्स के मुताबिक 2017 में रक्षित शेट्टी से सगाई टूटने के बाद रश्मिका और विजय एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यह वहीं वक्त था जब दोनों ने साथ दो फिल्मों पर काम किया था। इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे को समझने का मौका मिला था। हालांकि, इसके बाद रश्मिका और विजय ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। 

Rashmika Mandanna Is A Stunner, Diva Looks Sexy And Hot In Whatever She  Wears; See Pics

अब कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप दो साल पहले हो चुका है और इसका कारण अभी तक किसी को नहीं पता। दोनों अब सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय इन दिनों अपनी पैन-इंडिया फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं रश्मिका अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म मिशन मजनू की डबिंग में बिजी हैं।

Image

Latest News

Featured

Around The Web