Brahmastra Trailer: 'ब्रह्मास्त्र' में हनुमान के पिता वायु के रोल में हैं शाहरुख खान? ट्रेलर में दिखी झलक

'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर आउट हो गया है, और हमें शाहरुख खान की झलक ट्रेलर में मिली है। क्या आपने गौर किया?
 | 
Brahmastra Trailer Shahrukh Khan
'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान का कैमियो है।अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।'ब्रह्मास्त्र' तीन भागों में रिलीज होगी, अभी इसका पहला पार्ट शिवा आने वाला है।

Brahmastra Trailer: आखिरकार इंतजार खत्म हो गया और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर अब आउट हो गया है। अयान मुखर्जी की यह फिल्म काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है और दर्शक ट्रेलर देखकर काफी उत्साहित हैं। ट्रेलर में हम देखते हैं रणबीर के किरदार का नाम शिवा है और आलिया भट्ट ईशा का रोल कर रही हैं। 

अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी फिल्म में हैं। इससे पहले अयान मुखर्जी ने खुलासा किया था कि फिल्म में शाहरुख खान एक स्पेशल कैमियो कर रहे हैं। और खैर, अब जब ट्रेलर आउट हो गया है, तो हमें आखिरकार किंग खान की एक झलक मिल ही गई है जो उनके फैंस ने खोज निकाली है। कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं।

ट्रेलर में शाहरुख खान के लुक को नहीं दिखाया गया है लेकिन ट्रेलर में हमें जो झलक मिली है उसके बाद तो फैंस का एक्साइटमेंट हद से पार हो गया है। 

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर की शुरुआत बिग बी की आवाज के साथ होती है, जो रणबीर का चरित्र शिव के बारे में बताते हैं कि वह कौन है। रणबीर का किरदार शिवा ईशा (आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत) से मिलता है, जिसे उसकी शक्ति के बारे में पता चलता है। रणबीर कहते हैं, "ईशा, मैं आग से जलता नहीं, कुछ रिश्ता है मेरा आग से, आग मुझे जलाती नहीं।" इसके बाद मौनी रॉय की विलेन के रूप में झलक हमें देखने को मिलती है।

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहरुख खान के पास पाइपलाइन में दिलचस्प परियोजनाएं हैं। अभिनेता दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान, राजकुमार हिरानी की डंकी और अटली की फिल्म जवान में दिखाई देंगे।


 

Latest News

Featured

Around The Web