Controversial Actress: अंडरवर्ल्ड के चंगुल से छूटकर अब ऐसी हो गई हैं अबू सलेम की गर्लफ्रेंड, 47 की उम्र में लाजवाब है फिगर

Bollywood Underworld Connection: कभी लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मोनिका बेदी (Monica Bedi)आज सिर्फ सोशल मीडिया तक सिमट कर रह गई हैं और इसके पीछे की वजह है उनकी विवादित प्रेम कहानी.
 | 
monica bedi hot pics
मोनिका बेदी आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं, जितनी वो पहले हुआ करती थीं. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए मोनिका खूब मेहनत भी करती हैं. इसी वजह से आज उनका फिगर 47 की उम्र में भी अच्छी से अच्छी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रहा है. 

Underworld Connection With Actress: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई हसीनाएं हैं, जो बुरी संगत में फंस चुकी हैं. इन एक्ट्रेसेस के लिए उस चंगुल से निकल पाना काफी मुश्किल रहा है और उससे भी ज्यादा मुश्किल रहा है, खुद की सोसायटी में पहचान बनाना. 

Monica Bedi Photos: 35 hot, sexy and beautiful photos of Monica Bedi मोनिका  बेदी की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

इन्हीं हसीनाओं में से एक हैं मोनिका बेदी (Monica Bedi). जिनकी खूबसूरती पर अंडरवर्ल्ड का डॉन अबू सलेम फिदा हो गया था. 90 के दशक की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की जिंदगी ने एक बदसूरत मोड़ लिया, जब वो अबू सलेम के साथ पकड़ी गईं. हालांकि, मोनिका अंडरवर्ल्ड की दुनिया को पीछे छोड़ चुकी हैं और अपने जिंदगी की नई शुरुआत कर रही हैं.

मोनिका बेदी आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं, जितनी वो पहले हुआ करती थीं. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए मोनिका खूब मेहनत भी करती हैं. इसी वजह से आज उनका फिगर 47 की उम्र में भी अच्छी से अच्छी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रहा है. एक्ट्रेस सालों से अपनी जिंदगी को नॉर्मल करने की जुगत में लगी हुई हैं.मोनिका बेदी (Monica Bedi) की सोशल मीडिया पर मौजूद लेटेस्ट फोटो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

Monica Bedi Long Legs Show Stills In Hot Black Gown - Actress Doodles |  Indian model, Black gown, Dresses
 

मोनिका बेदी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में आई साउथ इंडियन फिल्म ताजमहल' फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया था. उसके बाद उन्हें 'प्यार इश्क और मोहब्बत' के साथ-साथ एक्टर गोविंदा, (Govind) संजय दत्त की फिल्म 'जोड़ी नंबर 1' से अधिक पहचान मिली. लेकिन इसके बाद उनकी जिंदगी में अबू सलेम (Abu Salem) आया और फिर सब बर्बाद हो गया. मोनिका का एक्टिंग करियर ठप्प पड़ गया, लोग उन्हें नापसंद करने लगे लेकिन मोनिका ने हार नहीं मानी और वो खुद पर काम करती रहीं. मोनिका बेदी ने 'बिग बॉस 2' (Bigg Boss 2) और 'झलक दिखला 2' जैसे रियेलिटी शो में शिरकत की थी.

Monica Bedi Hot Images - imagedesi.com
 

Latest News

Featured

Around The Web