Darlings Teaser : डार्लिंग बनकर आलिया भट्ट खेल रही कोई खतरनाक खेल, सस्पेंस से भरा है टीजर

आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का टीजर काफी जबरदस्त है और फैंस आलिया की परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। सभी अब बस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।
 
 | 
Darlings Teaser Alia Bhatt
वीडियो को शेयर कर आलिया ने लिखा, 'ये सिर्फ एक टीज है डार्लिंग्स। हम आ रहे हैं नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को।' फैंस को आलिया का ये टीजर काफी पसंद आ रहा है। सभी आलिया की परफॉर्मेंस और फिल्म की स्टोरी से इम्प्रेस दिख रहे हैं।
 

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स का टीजर रिलीज हो गया है। काफी समय से फिल्म को लेकर बज था और सभी जानना चाहते थे कि यह किस तरह की फिल्म होने वाली है। टीजर रिलीज होने के बाद अब आपको फिल्म को लेकर कुछ जानकारी मिलेगी। 

Image

टीजर की शुरुआत होती है आलिया और विजय वर्मा से। दोनों एक-दूसरे से मिलते हैं और फिर एक-दूसरे को प्यार करने लगते हैं। आलिया की मां का किरदार निभाया है शेफाली शाह ने और फिर मां के आशीर्वाद के साथ दोनों शादी कर लेते हैं। लेकिन यहां इनकी कहानी खत्म नहीं होती बल्कि यही से शुरू होती है फिल्म की असली कहानी।

Image

टीजर में आप देखेंगे कि आलिया अपनी और विजय की स्टोरी को एक मेंढक और बिच्छू से कम्पेयर करते हुए बताती हैं। इसके साथ ही हमें देखने को मिला कि शादी के बाद विजय को आलिया पर शक होने लगता है कि उनका किसी के साथ एक्सट्रा मैरिटर अफेयर है। वीडियो के एंड में आपको आलिया का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा।

Image

वीडियो को शेयर कर आलिया ने लिखा, 'ये सिर्फ एक टीज है डार्लिंग्स। हम आ रहे हैं नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को।' फैंस को आलिया का ये टीजर काफी पसंद आ रहा है। सभी आलिया की परफॉर्मेंस और फिल्म की स्टोरी से इम्प्रेस दिख रहे हैं।

Image

फिल्म के बारे में बता दें कि इसे विशाल भारद्वाज बना रहे हैं और इसके लिरिक्स लिखे हैं गुलजार ने। वैसे बता दें कि आलिया के लिए यह फिल्म काफी खास है क्योंकि इसके जरिए आलिया ने फिल्म में पहली बार बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया है। 

Image

आलिया ने फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, इस फिल्म की मेरे दिल में खास जगह है क्योंकि यह बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फिल्म है और वह भी रेड चिलीज के साथ। हम बहुत खुश और प्राउड महसूस करते हैं कि कैसे इस फिल्म ने बनकर शेप लिया है। हमें आशा है कि ये फिल्म सभी को एंटरटेन करेगी। 

Image

वैसे बता दें कि इस फिल्म के अलावा आलिया, ब्रह्मास्त्र, जी ले जरा और हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी। ब्रह्मास्त्र में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय लीड रोल में हैं। जी ले जरा में वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी। वहीं हार्ट ऑफ स्टोन में वह हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडट के साथ नजर आएंगी।


 

Latest News

Featured

Around The Web