दिशा पाटनी ने कहा- शादी करोगे, टाइगर श्राफ के जवाब के बाद हो गया ब्रेकअप

दिशा पाटनी की शादी को लेकर कही बात को टाइगर श्राफ ने टालते हुए कहा कि 'नहीं, अभी नहीं' थी। दिशा अब टाइगर के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन टाइगर फिलहाल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं थे।"
 
 | 
tiger and disha Breakup
टाइगर और दिशा के अपने रिश्ते में हाल में रिएक्ट करते हुए, जैकी ने  कहा था, "देखो, यह उनका इश्यु है कि वे एक साथ हैं या नहीं,  यह उनकी प्रेम कहानी है, मेरी और मेरी पत्नी (आयशा) की तरह हमारी प्रेम कहानी है।"

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेक-अप बीते दो दिनों से चर्चा में है। दोनों ने अपने 6 साल पुराने लंबे रिश्ते को खत्म कर दिया है, इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई हैं ।  ईटाइम्स के हवाले से कहा गया है कि " टाइगर ने अपने माता-पिता, जैकी और आयशा से अलग रहना शुरू किया था, इसके बाद दिशा और टाइगर लगभग एक साथ रह रहे थे । वहीं एक लंबा समय बीत जाने के बाद जब दिशा को इस साल यह महसूस होने लगा कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए।"

Disha Patani Can't Take Her Eyes Off Tiger Shroff As He Happily Poses For  Media At 'Bharat' Premiere

वहीं सूत्र ने आगे कहा, "उसने टाइगर को इस संबंध में बात की थी, लेकिन टाइगर ने इसे टाल दिया। इससे पहले भी  टाइगर श्राफ ने उनकी (दिशा पाटनी)  बात टालते हुए कहा कि  'नहीं, अभी नहीं' थी। दरअसल लिव इन में रहने के बाद दिशा अब टाइगर के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन टाइगर फिलहाल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं थे।"

Tiger Shroff and Disha Patani Spotted At Their Favourite Eatery Together -  Masala

इससे पहले जैकी श्रॉफ ने मार्च 2022 में मीडिया में साफ तौर पर कहा था कि टाइगर की जल्द शादी करने की कोई योजना नहीं है। यही वह समय था जब खबरें तेजी से उड़ने लगी थीं कि टाइगर और दिशा शादी की योजना बना रहे हैं। जैकी ने कहा था, ''टाइगर की शादी अभी अपने काम से हुई है. टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहा है।  अगर वह शादी का कोई प्लान बनाता है तो उस पर फोकस करेगा.'' 

EXCLUSIVE: Tiger Shroff and Disha Patani officially BREAK UP; read details  | PINKVILLA

इससे पहले जैकी श्राफ ने यह भी कहा था, "टाइगर को अपना पहला दोस्त मिला, जो 25 साल की लड़की है, हालांकि  वे एक ही जुनून रखते हैं, डांस करते हैं, वे एक साथ कसरत करते हैं। वह लड़की आर्मी फैमिली से आती है।वह अनुशासन के मूल्य को समझती है। कौन जानता है कि वे भविष्य में शादी कर सकते हैं या जीवन भर दोस्त बने रह सकते हैं।"

Tiger-Disha get snapped post their dinner date - Khabri.news

टाइगर और दिशा के अपने रिश्ते में हाल में रिएक्ट करते हुए, जैकी ने  कहा था, "देखो, यह उनका इश्यु है कि वे एक साथ हैं या नहीं,  यह उनकी प्रेम कहानी है, मेरी और मेरी पत्नी (आयशा) की तरह हमारी प्रेम कहानी है।"

Tiger Shroff And Disha Patani Wallpapers - Wallpaper Cave

Latest News

Featured

Around The Web