रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, शूटिंग शुरू करने वाले थे एक्टर्स

रणबीर कपूर स्टारर और फिल्ममेकर लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म के सेट पर शुक्रवार दोपहर आग लग गई।

 | 
ranbir kapoor and shraddha kapoor

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। बता दें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म के सेट पर भयंकर आग लग गई। जानकारी के अनुसार यह घटना आज शुक्रवार दोपहर की है, जिसमें बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं आग की लपटें ये भी बता रही हैं कि फिल्म के सेट पर आग बड़ी भयंकर थी जिस कारण सेट को काफी नुकसान हुआ है।

बताया जा रहा है कि इस ग्राउंड पर बने सेट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां घटना स्थल पर रवाना हो गई है। जिस जगह आग लगी है वहां पर फिल्म का सेट है। सेट को खुले मैदान में बना था, जहां लकड़ी, शेड और प्लास्टिक की मदद से स्टूडियो बनाया गया था। निर्देशक लव रंजन की इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अगले हफ्ते से रणबीर और श्रद्धा सेट पर शूटिंग करने वाले थे।

सनी देओल के बेटे राजवीर भी वहीं पास में ही शूटिंग कर रहे थे जहां ये आग लगी है। राजवीर राजश्री प्रॉडक्शन की इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और वह सुरक्षित हैं। राजश्री ने इस फिल्म की शूटिंग तत्काल रोक दी और कास्ट-क्रू को घर भेज दिया।

लव रंजन की इस बेनाम फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन की शूटिंग और इसके सेट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहे हैं। वहीं बीते दिनों सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रणबीर और श्रद्धा के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन भी नजर आ सकते हैं। 

Latest News

Featured

Around The Web