Haryanvi Dancer Pranjal Dahiya: ये हरियाणवी डांसर काट रही सपना चौधरी का पत्ता, एक-एक ठुमके ने बनाया लाखों को दीवाना!

Haryanvi Dancer Pranjal Dahiya: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी  को इन दिनों प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) कड़ी टक्कर दे रही हैं. उनके हर गाने पर लोग अपना दिल लुटा रहे हैं.
 | 
pranjal dahiya and sapna choudhary
हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना भी रिलीज हुआ था, जिस फैंस ने जमकर प्यार दिया था.इस वीडियो में दिनेश पुलिस का किरदार निभा रहे है प्रांजल उनकी लवर की भूमिका निभाई थी

Haryanvi Dancer Pranjal Dahiya: जब भी हरियाणवी डांसर की बात आती है तो सपना चौधरी का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है. लेकिन समय के साथ सपना को कड़ी टक्कर देने के लिए लड़कियां मैदान में उतर रही हैं और उन्हीं में से एक हैं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya). उनके हर गाने पर लोग अपना दिल लुटाते हैं. 

haryanvi dancer pranjal dahiya videos viral on social media compare with sapna  choudhary | सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं ये हरियाणवी डांसर, वीडियो  हुए वायरल | Hindi News, Zee

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं और धीरे-धीरे अपना नाम कमा रही हैं.

प्रांजल की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है. उनके हर गाने पर लोग जमकर प्यार लुटाते हैं. 

ब्लैक शर्ट में प्रांजल दहिया का हॉट फोटोशूट, फैंस को दी प्यार भरी चेतावनी

हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना भी रिलीज हुआ था, जिस फैंस ने जमकर प्यार दिया था.इस वीडियो में दिनेश पुलिस का किरदार निभा रहे है प्रांजल उनकी लवर की भूमिका निभाई थी. इस गाने में प्रांजल और दिनेश की जोड़ी को पसंद किया गया था.

Pranjal Dahiya Biography: Net Worth, Age, Wedding, Boyfriend, Car Accident,  Husband, Songs, Contact Number, Height, Wikipedia, Instagram, Hindi |  TheCityCeleb

हरियाणवी एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के लाखों चाहने वाले हैं और वो बेसब्री से उनका नया गाना रिलीज होने का इंतजार करते हैं. उनका गाना रिलीज होते ही छा जाता है और उसे लाखों व्यूज मिलते हैं. 

प्रांजल दहिया का जन्म 5 मई 2001 को हरियाणा सोनीपत में हुआ था इनके पिता का नाम शशि दहिया है जो कि एक गवर्नमेंट एंप्लॉय थे वहीं की माताजी सीमा दहिया एक कुशल ग्रहणी थीं. 

Latest News

Featured

Around The Web