IIFA 2022: कटरीना कैफ संग शादी के बाद कैसी चल रही है जिंदगी? विकी कौशल ने दिया सवाल का जवाब

IIFA 2022 Vicky Kaushal and Katrina Kaif: अवॉर्ड नाइट के बाद जब विकी कौशल से पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिदंगी कितनी बदल गई है तो जानिए कि 'उरी' फेम एक्टर विकी कौशल ने इस सवाल का क्या जवाब दिया।
 | 
vicky kaushal and katrina kaif
पिछले साल दिसंबर में विकी कौशल एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी।

IIFA 2022 के बाद विकी कौशल ने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है। पिछले साल दिसंबर में विकी कौशल एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। विकी कौशल और कटरीना कैफ का स्टेज पर एक दूसरे से बातें करना इस अवॉर्ड शो में पहले भी चर्चा का विषय रहा है और अब IIFA 2022 के बाद विकी ने कटरीना संग अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सवाल का जवाब दिया।

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में जब विकी कौशल से पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिदंगी कितनी बदल गई है तो विकी कौशल ने कहा, 'शादी के बाद कटरीना कैफ के साथ जिंदगी अच्छी चल रही है।' विकी कौशल ने कहा कि शादी के बाद उनकी जिदंगी काफी सुकून भरी है। साथ की विकी ने यह भी कह दिया कि वह कटरीना के अवॉर्ड शो में नहीं होने को लेकर काफी मिस कर रहे हैं।

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर विकी कौशल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उन्हें गोल्डन घोड़ी पर सवार देखा जा सकता है। इस आर्टिफिशियल घोड़ी पर बैठे विकी कौशल उनके सामने लगाए गए कटरीना कैफ के विशाल पोस्टर की तरफ बढ़ रहे हैं। क्योंकि कटरीना दुल्हन वाले आउटफिट में हैं इसलिए माना जा रहा है कि विकी कौशल ने इवेंट में शादी से जुड़ा कोई एक्ट किया है।

Latest News

Featured

Around The Web