Ishq Vishk Rebound: ऋतिक रोशन की बहन करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, ऐसा रहा गर्लफ्रेंड सबा आजाद का रिएक्शन

शाहिद कपूर की हिट फिल्मों में से एक इश्क विश्क की दूसरे इंस्टॉलमेंट यानी सीक्वल इश्क विश्क रिबाउंड का ऐलान हुआ है. इस फिल्म से ऋतिक की चचेरी बहन पश्मीना रोशन अपना फिल्मी डेब्यू करने जा रही हैं.
 | 
Saba Azad
मालूम हो कि इश्क विश्क शाहिद कपूर की पहली ऐसी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था. यही वो फिल्म थी जिससे शाहिद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान मिली.

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) बहुत जल्द हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने जा रही है. साल 2003 में आई स्टार एक्टर शाहिद कपूर और अमृता राव की हिट फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound) बनने जा रहा है. इसी फिल्म से पश्मीना रोशन अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही है. ऐसे में अब पश्मीना रोशन को लेकर ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) का रिएक्शन सामने आया है. 

गुरुवार 2 जून को जैसे ही मेकर्स ने इस बात का ऐलान किया कि इश्क विश्क रिबाउंड आने वाली है. इसमें ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन बतौर लीड एक्ट्रेस मौजूद हैं. इसके तुरंत बाद ऋतिक की बहन की चर्चा तेज हो गई. अब भला इस चर्चा में सबा आजाद का नाम शामिल न हो ऐसा मुमकिन नहीं हो सकता. 

ऐसे में सबा ने पश्मीना रोशन की अपकमिंग फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड का पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर कर लिखा है गो पैश गो, और ऊपर तक. इस तरह से सबा ने पश्मीना को बधाई दी है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे सबा ने पश्मीना को चीयर अप किया है. बता दें कि हाल ही में करण जौहर की बर्थ डे पार्टी के दौरान ऋतिक रोशन और सबा आजाद को एक साथ देखा गया था. 

मालूम हो कि इश्क विश्क शाहिद कपूर की पहली ऐसी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था. यही वो फिल्म थी जिससे शाहिद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान मिली. चार दोस्तों के इर्द घूमती इस फिल्म की कहानी के सीक्वल में भी 4 नए किरदार नजर आने वाले हैं. जिनमें ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन के अलावा जिब्रान खान, नेहा ग्रेवाल और रोहित सराफ लीड रोल में मौजूद हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान होना अभी बाकी है. 

Latest News

Featured

Around The Web