खलनायक बनने के लिए John Abraham ने वसूले 6 करोड़, बाकी स्टार कास्ट ने भी करोड़ों में की कमाई

हाल ही में रिलीज हुई एक विलेन रिटर्न्स काफी सुर्खियों में है. फिल्म रिलीज हो चुकी है और नेगेटिव रिव्यू के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है जिससे स्टार कास्ट काफी गदगद है.

 | 
Ek Villain Returns
दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान के साथ राधे में नजर आई थीं और अब वो सीधे जॉन अब्राहम संग स्क्रीन शेयर करती दिखी हैं. फिल्म में उनके ग्लैमरस रोल के चर्चे काफी हो रहे हैं

शमशेरा से निराश बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस बीते हफ्ते शुक्रवार को फिर से खिल उठा. तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी जैसे सितारों से सजी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. भले ही फिल्म को नेगेटिव रिमार्किंग क्यों ना मिली हो लेकिन दर्शकों को ये हसीन विलेन काफी पसंद आ रहे हैं.

Ek Villain Returns actor John Abraham: Playing a hero always is boring |  Entertainment News,The Indian Express

इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तभी इसकी मिस्ट्री और सस्पेंस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. फिल्म के आखिर तक किसी को नहीं पचा चलता कि आखिर इस कहानी में विलेन कौन है और जब राज सबके सामने आता है तो हर कोई दंग रह जाता है. वैसे विलेन बनने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट ने अच्छी खासी फीस वसूली है. 

Ek Villain Returns Trailer Out Now! It's Arjun Kapoor Vs John Abraham In  This Revenge Saga, Disha Patani, Tara Sutaria Will Leave You Stunned

बात सबसे पहले जॉन अब्राहम की करते हैं तो फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. पिछले कुछ सालों से जॉन अब्राहम ने अपनी एक अलग इमेज बॉलीवुड में बना ली है. एक्शन फिल्मों के लिए वो पहली पसंद बन गए हैं. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विलेन बनने के लिए जॉन ने सबसे ज्यादा फीस वसूली है. उन्हें इस रोल के लिए 6 करोड़ रुपये मिले हैं. 

Ek Villain Returns Box Office Day 3: Arjun Kapoor & John Abraham Starrer  Grows On Sunday, Has A Decent Weekend

बात फिल्म के दूसरे हीरो अर्जुन कपूर की करें तो उनके अभिनय की तारीफ भी फिल्म में खूब की जा रही है. पहले भी कई बार वो अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान कर चुके हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर ने एक विलेन रिटर्न्स के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

Ek Villain Returns' to hurl in Paris, Arjun Kapoor gives insights saying,  "Brace Yourselves" | IWMBuzz

दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान के साथ राधे में नजर आई थीं और अब वो सीधे जॉन अब्राहम संग स्क्रीन शेयर करती दिखी हैं. फिल्म में उनके ग्लैमरस रोल के चर्चे काफी हो रहे हैं और उन्होंने इंटीमेट सीन करने में भी को हिचकिचाहट नहीं दिखाई. कहा जा रहा है इस किरदार के लिए उन्हें अर्जुन कपूर के बराबर 4 करोड़ रुपये मिले हैं. 

Disha Patani shares a sizzling glimpse from sets of 'Ek Villain Returns'

तारा सुतारिया भी फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म में उन्हें अर्जुन कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया है. जिनके किरदार का नाम है आरवी मल्होत्रा. तारा सुतारिया को इंडस्ट्री में अभी ज्यादा समय नही हुआ है लिहाजा उन्हें इस फिल्म के लिए सबसे कम फीस मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारा की इस फिल्म में 2 करोड़ रुपये फीस थी. 

Ek Villain Returns की ये हसीना Disha Patani को देंगी कड़ी टक्कर? फोटोज  देखकर उड़ जाएंगे होश | DNA HINDI

Latest News

Featured

Around The Web