John Abraham films: दो हीरोइनों ने मना किया जॉन के साथ किसिंग सीन से, तीसरी ने अपनी शर्त पर की फिल्म

John Abraham No smoking: जॉन अब्राहम पहली फिल्म से हॉट एक्टर थे और हीरोइनों उनके साथ काम करने के लिए तैयार रहती थीं. मगर फिल्म नो स्मोकिंग में जॉन के अपोजिट हीरोइन ढूंढने में निर्देशक अनुराग कश्यप को पसीना आ गया था.
 | 
john abraham and ayesha takia
फिल्म स्मोकिंग के खिलाफ मैसेज देती थी, लेकिन जॉन को शूटिंग के दौरान केरेक्टर में उतरने के लिए दिन भर में 99 सिगरेट फूंकनी पड़ती थी

John Abraham career: जॉन अब्राहम ने साल 2004 में अपनी पहली फिल्म जिस्म से सबका ध्यान खींचा था. वह हॉट हीरो की तरह मॉडलिंग से आए थे और हीरोइनों के लिए उनके साथ काम को ना कहना मुश्किल होता था. जॉन शुरू से मसाला फिल्मों के साथ अलग तरह की फिल्में भी करते रहे. 

Watch No Smoking | Prime Video

अनुराग कश्यप की जिस फिल्म, नो स्मोकिंग को शाहरुख खान से लेकर केके मेनन तक मना कर चुके थे, जॉन उसमें काम को तैयार हुए. लेकिन इस फिल्म के लिए जॉन के अपोजिट हीरोइन ढूंढने में अनुराग को बहुत मुश्किल आई क्योंकि फिल्म में जॉन के हीरोइन के साथ लिप-लॉक और कुछ बेड सीन भी थे.

No Smoking: Appreciating Anurag Kashyap's Psychological Thriller | Film  Companion

उन दिनों जॉन के साथ हॉट पेयर मानी जाने वाली बिपाशा बसु भी इस फिल्म में उनकी हीरोइन बनने को तैयार नहीं हुईं. विद्या बालन भी पीछे हट गईं. तब 2004 में आई फिल्म टारजन-द वंडर कार से करिअर शुरू करने वाली आयशा टाकिया जॉन की हीरोइन बनीं. यह डबल रोल था. एक जॉन की पत्नी और दूसरी जॉन की सेक्रेटरी. 

No Smoking (2007)

आयशा को लेकर अनुराग का मानना था कि वह इस रोल में परफेक्ट हैं, लेकिन आयशा ने तभी फिल्म को हां कही, जब अनुराग ने स्क्रिप्ट में कुछ बदलावों को हां कहा. आयशा का साफ कहना था कि न तो वह बेड सीन करेंगी और न ही चुंबन सीन. इससे पहले वह यशराज बैनर्स तक की फिल्में छोड़ चुकी थी क्योंकि उनमें हीरोइन को बिकनी पहनने की शर्त थी.

Bollywood actress Ayesha Takia at the film promotion of ''Pathshala'' at  Cinemax Media

पहले अनुराग अपनी स्क्रिप्ट में फेर बदल करने के लिए तैयार नहीं थे. उनका कहना था कि फिल्म में जॉन के हीरोइन के साथ स्मूचिंग तथा बेड सीन स्क्रिप्ट की डिमांड हैं. मगर शूटिंग शुरू होने से पहले ही आयशा ने अनुराग को क्लीयर कर दिया कि वह ये सीन नहीं कर सकतीं.

John Abraham Workout · HealthKart

शुरुआत में अनुराग अपनी स्क्रिप्ट पर अड़े रहे, लेकिन इसके बाद पता नहीं क्या हुआ कि दोनों ने एक बार फिर इस फिल्म को लेकर मीटिंग की. इस मीटिंग के बाद अनुराग ने स्क्रिप्ट में चेंज किए.

People are shameless with the types of roles they offer,' says Vidya Balan  | Filmfare.com

बिपाशा बाद में इस फिल्म से जुड़ीं लेकिन सिर्फ आइटम सांग फूंक दे पर परफॉरमेंस के लिए. हालांकि जॉन बिपाशा के इस डांस के खिलाफ थे. उनका मानना था कि इससे नो स्मोकिंग मसाला बॉलीवुड फिल्म लग रही है. 

2011 Vidya Balan FHM HD wallpapers free download | Wallpaperbetter

फिल्म स्मोकिंग के खिलाफ मैसेज देती थी, लेकिन जॉन को शूटिंग के दौरान केरेक्टर में उतरने के लिए दिन भर में 99 सिगरेट फूंकनी पड़ती थी. इससे उनके फेफड़े जवाब दे गए और उन्हें डॉक्टर से इलाज करना पड़ा. 2007 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब आई, कब गई किसी को पता नहीं चला.

Bipasha Basu Photos: Bipasha Basu Swimsuit Bikini Beach Vacation Latest  Photo Video

Latest News

Featured

Around The Web