KWK7: करीना कपूर ने आमिर से कहा कुछ ऐसा, बोले कितनी बेइज्जती कर रही है

तुम मुझमें ऐसा क्या बर्दाश्त करती हो जो तुम औरों के साथ नहीं करती। जवाब में करीना कहती है तुम शूट में जहां 200 दिन लगा देते हों वहीं अक्षय कुमार किसी भी शूटिंग को 30 से 35 दिनों में खत्म कर देते हैं।

 | 
aamir khan in koffee with karan
आमिर ने अपने फैशन सेंस को लेकर करीना को 1 से 10 के बीच में रैंकिंग करने को कहा  जिसके जवाब में करीना झट से माइनस कहती है। करीना का जवाब सुनकर करण जौहर जोर -जोर से हंसने लगते हैं।

कॉफी विद करण 7 के एपिसोड 5 का प्रोमो वीडियो करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा की जोड़ी, करीना कपूर खान और आमिर खान जल्द ही कॉफी विद करण में साथ नजर आएंगे। वीडियो में करीना, आमिर की टांग खींच रही है तो वहीं आमिर करण जौहर की टांग खींचते दिख हैं।  

Aamir Khan Reveals the Key to Healthy Family Dynamics in Koffee With Karan  Season 7 | List23: Latest U.S. & World News
प्रोमो में एक जगह आमिर, करीना से एक सवाल पूछते हैं कि तुम मुझमें ऐसा क्या बर्दाश्त करती हो जो तुम औरों के साथ नहीं करती। जवाब में करीना कहती है कि तुम्हारा 100-200 दिन चलने वाली शूटिंग, तुम किसी भी फिल्म को शूट करने में जहां 100 से 200 दिन लगा देते हों वहीं अक्षय कुमार किसी भी शूटिंग को 30 से 35 दिनों में खत्म कर देते हैं। इसके बाद करीना कहती हैं कि पैप्स आमिर से ज्यादा उनको पसंद करते हैं। इस पर आमिर बोलते हैं, कितनी इंसल्ट कर रही है। 1 मिनट में इतनी इंसल्ट कर दी।

आमिर ने अपने फैशन सेंस को लेकर करीना को 1 से 10 के बीच में रैंकिंग करने को कहा  जिसके जवाब में करीना झट से माइनस कहती है। करीना का जवाब सुनकर करण जौहर जोर -जोर से हंसने लगते हैं।

After Karan Johar asks Kareena Kapoor about her sex life, Aamir Khan slams  him on KWK: 'Your mom doesn't mind...'

शो में ऐसे ही काफी मजेदार बातें आपको सुनने को मिलेंगी ,जहां करण के एक सवाल पर आमिर कहते हैं कि जब- जब  तुमने कोई सवाल पूछा है किसी न किसी की बेज्जती तो होती है।  करण जौहर ने करीना कपूर खान से पूछा कि बच्चे होने के बाद क्वालिटी सेक्स मिथ है या रियलिटी? 

Kareena Kapoor And Aamir Khan At Koffee With Karan: వీడియో: శృంగారంపై కరణ్‌  జోహార్‌ ప్రశ్న.. స్ట్రాంగ్‌ కౌంటర్‌ ఇచ్చిన కరీనా! - SumanTV

जवाब में करीना ने कहा - तुम्हें पता नहीं चलेगा। जिसे सुन करण ने तुरंत डिफेंसिव होते हुए कहा कि मेरी मां ये शो देख रही है और तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रही हो। जिसके जवाब में आमिर ने कहा कि आपकी मां को तब दिक्कत नहीं होती जब आप दूसरों की सेक्स लाइफ के बारे में बातें करते हो।

KWK: Kareena Kapoor Says Aamir Khan Takes Too Much Time To Complete Shoots;  'Akshay Kumar Does It In 30 Days' - Entertainment


 

Latest News

Featured

Around The Web