Koffee With Karan 7 में हिस्सा लेंगी कटरीना कैफ, साथ में विकी कौशल नहीं होंगे ये एक्टर्स

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। शो में उनके शामिल होने के काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि कटरीना कैफ के साथ विकी कौशल नहीं होंगे।

 | 
katrina kaif
कटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में ‘फोन भूत‘ के अलावा ‘टाइगर 3‘ है। फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वह निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस‘ कर रही हैं।

‘कॉफी विद करण 7‘ के शुरू होने से पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि क्या कटरीना कैफ और विकी कौशल शो में हिस्सा लेंगे। शादी के बाद एक कपल के रूप में फैन्स उन्हें लेकर काफी एक्साइटेड दिखे। अब खबर है कि करण जौहर के शो में कटरीना कैफ हिस्सा लेंगी लेकिन उनके साथ विकी कौशल नहीं होंगे। कटरीना शो के पहले के सीजन में हिस्सा ले चुकी हैं। करण जौहर के साथ उनकी गहरी दोस्ती है। ऐसे में वह ‘कॉफी विद करण 7‘ में गपशप करती दिखेंगी।

Actress Katrina Kaif Hot Beach Stills - Social News XYZ

कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत‘ का प्रमोशन करेंगी। वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के शो के लिए कटरीना कैफ ने शूटिंग पूरी कर ली है। उनके साथ ‘फोन भूत‘ के एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी होंगे। 

Actress Katrina Kaif Hot Images

गौरतलब है कि ‘कॉफी विद करण‘ से ही कटरीना और विकी की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। दोनों अलग-अलग एपिसोड में पहुंचे थे। कटरीना से जब करण ने पूछा था कि वह किसके साथ काम करना चाहती हैं और पर्दे पर किसके साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी तो कटरीना ने जवाब में विकी कौशल का नाम लिया था। बाद में जब शो में विकी कौशल आए तो करण जौहर ने उन्हें बताया कि कटरीना ने उनका नाम लिया है। यह सुनकर उन्हें यकीन नहीं आता और बेहोश होने का नाटक करते हैं। 

Katrina Kaif Hot & Sexy Photos, Instagram Images, Pictures

कटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में ‘फोन भूत‘ के अलावा ‘टाइगर 3‘ है। फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वह निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस‘ कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति होंगे।

Katrina Kaif Looks HOT In A Black Body Hugging Dress & We Can't Stop  Drooling

Latest News

Featured

Around The Web