Khuda Haafiz 2 Trailer: Vidyut Jammwal की 'खुदा हाफिज 2' का ट्रेलर रिलीज, एक्शन-इमोशन का दिखा शानदार कॉम्बिनेशन

KHUDA HAAFIZ 2 - Agni Pariksha Trailer: Vidyut Jammwal की फिल्म 'खुदा हाफिज 2 -अग्निपरिक्षा' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है.
 | 
VidyutJammwal
फिल्म को लेकर विद्युत जामवाल कहते हैं, "मैं दर्शकों और प्रशंसकों का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार को प्यार दिया है. समीर को बहुत सारा प्यार देने के लिए में उनका जितना धन्यवाद करू उतना कम हैं.

Khuda Haafiz 2 Trailer: Vidyut Jammwal की फिल्म 'खुदा हाफिज 2 -अग्निपरिक्षा' (KHUDA HAAFIZ 2 - Agni Pariksha) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में नरगिस (Nargis) और समीर (Sameer) की कहानी को आगे बढ़ते दिखाया गया है. नरगिस को वापस देश वापस लेकर आने के बाद समीर यानी की विद्यूत उसे फिर से आम जिंदगी जीने के लिए प्रोत्साहित करते दिखते हैं.

इसमें समीर अपनी नरगिस को वापस पाने के लिए एक बच्ची को गोद लेते हैं.. और तीनों साथ में एक बार फिर जिंदगी शुरू करते हैं. लेकिन इस बार भी समीर की खुशहाल जिंदगी को किसी की बुरी नजर लग जाती है. एक दिन स्कूल से उनकी बेटी नंदीनी को कुछ लोग किडनैप कर के ले जाते हैं. 

इसके बाद शुरू होता है पिता का संघर्ष. एक पिता जो अपनी बेटी से बहुत प्यार करता है वो उसे सही सलामत वापस लाने के लिए हर कोशिश करता नजर आता है. फिल्म के ट्रेलर में इमोशन और एक्शन दोनों दिखाई दे रहे हैं और दर्शकों के लिए कहानी से रिलेट कर पाना भी आसान लग रहा है. 

फिल्म को लेकर विद्युत जामवाल कहते हैं, "मैं दर्शकों और प्रशंसकों का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार को प्यार दिया है. समीर को बहुत सारा प्यार देने के लिए में उनका जितना धन्यवाद करू उतना कम हैं. 8 जुलाई को, मैं आपको समीर के रूप में सिनेमाघरों में दिखूंगा, जो प्यार का प्रतीक है. मेरे लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है.” 

वहीं, नरगिस के किरदार में नजर आ रहीं शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) कहती हैं, “खुदा हाफिज के साथ, हम (विद्युत और मैं) दर्शकों से उनकी डिजिटल स्क्रीन पर समीर और नरगिस के रूप में मिले थे, और अब हम उनके दूसरे अध्याय के साथ फिर से मिलने वाले हैं और इस बार 8 जुलाई को सिनेमाघरों में. अगर आपने कभी सोचा होगा कि हैप्पी एंडिंग के बाद क्या होता है, तो यह फिल्म निश्चित रूप से आपके लिए है." 

'खुदा हाफिज चैप्टर 2', 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी. बता दें कि, पहले इस फिल्म को 17 जून को सिनेमा घरों में रिलीज़ होना था. इस एक्शन ड्रामा फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी मुख्य किरदार में हैं.इस फिल्म को फारूक कबीर ने डायरेक्ट किया है. यह एक्शन थ्रिलर फिल्म (Action Thriller Film) साल 2020 में रिलीज हुई 'खुदा हाफिज' का सीक्वल (Khuda Haafiz Sequel) है.

Latest News

Featured

Around The Web