Liger Official Trailer: ‘लाइगर’ का ट्रेलर आउट, कभी नहीं देखा होगा विजय देवरकोंडा का ये धांसू अवतार

Liger Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा की लाइगर के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. आज इस डैशिंग स्टार के फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका है और अब उनमें फिल्म को देखने की उत्सुकता है.
 
 | 
Liger Official Trailer
मच अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी खूब एक्साइटेड हैं. फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है. फिल्म लाइगर से एक्टर विजय देवरकोंडा के कई सारे लुक्स सामने आए

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में विजय देवरकोंडा बहुत ही धांसू अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को सबसे पहले हैदराबाद में रिलीज किया गया. फिल्म ‘लाइगर’ के ट्रेलर को हैदराबाद में लॉन्च करने के बाद इसे मुंबई में भी रिलीज किया जाएगा. 

Image

बता दें कि हैदराबाद में फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग के लिए बड़े पैमाने पर इवेंट का आयोजन किया गया. हैदराबाद में लाइगर का ट्रेलर सुपरस्टार प्रभास की मौजूदगी में लॉन्च किया गया. इस मौके पर प्रभास के अलावा फिल्म से जुड़े लोग यानी विजय देवरकोंडा, करण जौहर, पुरी जगन्नाथ और अनन्या पांडे भी मौजूद रहीं.

Image

मच अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी खूब एक्साइटेड हैं. फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है. फिल्म लाइगर से एक्टर विजय देवरकोंडा के कई सारे लुक्स सामने आए. फिल्म के पोस्टर सामने आने के बाद से लाइगर और ज्यादा चर्चा में आई. अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. हैदराबाद के सुदर्शन थिएटर में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. ट्रेलर देखने के बाद फैंस के दिलों में उत्सुकता और बढ़ गई है.

Image

बता दें कि ग्रैंड इवेंट में लॉन्च हुए ट्रेलर से पहले इंदिरा चौंक पार्क से सुदर्शन थिएटर तक बाइक रैली भी निकाली गई. ट्रेलर लॉन्चिंग से पहले विजय देवरकोंडा भी सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते नजर आ रहे थे.

Image

हैदराबाद के बाद अब लाइगर के ट्रेलर को मुंबई में भी लॉन्च किया जाएगा. मुंबई के अंधेरी में सिनेपोलिस में शाम 7.30 बजे लाइगर का ट्रेलर लॉन्च होगा. इस इवेंट पर कई बॉलीवुड सितारों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है, जिसमें सबसे पहला नाम रणवीर सिंह का शामिल है. रणवीर के अलावा इस इवेंट में और कौन शामिल होगा, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

Latest News

Featured

Around The Web