एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले नजर आए लव बर्ड्स ऋतिक रोशन और सबा आजाद, वेकेशन से लौटे वापस

ऋतिक रोशन जल्द ही साउथ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक 'विक्रम वेधा' में नजर आएंगे. ये फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे.
 
 | 
saba azad and hrithik
वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही साउथ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे. ये फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
 

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. आए दिन दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे की ढेरों तारीफ करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में दोनों विदेश से छुट्टियां मनाकर वापस मुंबई लौटे हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को हाथ में हाथ डाले स्पॉट किया गया. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे थे और दोनों ही एक-दूसरे को देख रहे थे.

सबा आजाद और ऋतिक रोशन में 12 साल का अंतर है. सबा आजाद की उम्र महज 36 साल है तो ऋतिक रोशन की उम्र 48 साल है. सुजैन खान से तलाक लेने के बाद ऋतिक रोशन का कंगना रनौत के साथ भी नाम जुड़ा लेकिन बाद में कंगना ने ही कई सार्वजनिक जगहों पर ऋतिक को लेकर कई बातें कहीं जिसके बाद उन्होंने भी उनसे किनारा कर लिया. और अब वो अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं.

Image

ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बीते दिनों ही इस बारे में खबर आ चुकी है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि, अब रिपोर्ट जो सामने आ रही है उसके मुताबिक फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है. यहां तक कि ऋतिक की दूसरी शादी की कुछ भविष्यवाणियां भी हो चुकी हैं.

Image

दोनों के बीच खिचड़ी तो काफी समय से पक रही थी लेकिन इस रिश्ते का खुलासा तब हुआ जब दोनों को साथ में एक रेस्टोंरेंट से बाहर निकलते हुए हाथ में हाथ डाले स्पॉट किया गया. इसके बाद दोनों साथ में करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर भी साथ ही पहुंचे थे. दोनों ने फोटोग्राफर्स को कई तस्वीरें भी क्लिक करने दीं. इसके अलावा सबा आजाद, ऋतिक रोशन के घर पर भी गई थीं और उनके परिवार के साथ एक गेट टुगेदर भी किया, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा था कि सबा आजाद को ऋतिक के परिवार ने अपना मान लिया है.
अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही दोनों कोई औपचारिक ऐलान कर सकते हैं जिसमें शादी के बारे में कोई बात की जाएगी.

Hrithik Roshan and Saba Azad make their first red carpet appearance  together at Karan Johar's birthday bash | Hindi Movie News - Bollywood -  Times of India

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही साउथ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे. ये फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Hrithik Roshan & Saba Azad spotted hand-in-hand at airport as they return  from Europe
 

Latest News

Featured

Around The Web