महेश बाबू अब हिंदी में करेंगे डेब्यू! ‘बॉलीवुड अफॉर्ड नहीं कर सकता’ बयान पर मचा था बवाल

महेश बाबू अब हिंदी में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। बीते दिनों जब महेश बाबू से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिंदी फिल्में करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता।

 | 
mahesh babu
महेश बाबू की पिछली फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी लेकिन बाद में इसके कलेक्शन में भारी गिरावट हुई

महेश बाबू अब हिंदी में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। महेश बाबू ने कुछ वक्त पहले कहा था कि उन्हें बॉलीवुड अफॉर्ड नहीं कर सकता। आज के वक्त में साउथ सितारों की फिल्में हिंदी में भी रिलीज की जा रही हैं। साथ ही कई साउथ के एक्टर्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। 

Mahesh Babu - YouTube

बीते दिनों जब महेश बाबू से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिंदी फिल्में करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है कि वो अफॉर्ड नहीं कर सकते। इस वजह से मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता। मुझे तेलुगू सिनेमा से स्टारडम और प्यार मिला है।' उनके इस बयान के बाद बवाल मचा तो उन्होंने सफाई भी दी थी 

Mahesh Babu on learning from failure, growing up with a star father, and  the secret to a happy marriage | Vogue India

इन सबके बीच अब महेश बाबू के हिंदी डेब्यू की खबरें आ रही हैं। वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री  के एक सूत्र ने बताया कि महेश बाबू निर्देशक एसएस राजामौली के साथ हिंदी मार्केट में बड़े स्तर पर प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। यही मुख्य वजह है कि महेश बाबू की पिछली फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' को हिंदी डब में रिलीज नहीं किया गया और संभवत उनकी फिल्म SSMB28 भी हिंदी में रिलीज नहीं होगी।

The details about Mahesh Babu character in Sarkaru vari paata

एसएस राजामौली की फिल्म को पैन इंडिया रिलीज करने की उम्मीद है। हिंदी वर्जन के साथ बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर जुटेंगे। महेश बाबू की पिछली फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी लेकिन बाद में इसके कलेक्शन में भारी गिरावट हुई। फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट अभिनेत्री कीर्ति सुरेश हैं। 

PHOTOS: Mahesh Babu looks his charming best as he appears on Unstoppable  with NBK | PINKVILLA

Latest News

Featured

Around The Web