Nikki Tamboli Bold Look: इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, पहना ऐसा क्रॉप टॉप; डीपनेक पर अटकी नजर

Nikki Tamboli Bold Look: 'बिग बॉस सीजन 14' में तहलका मचा चुकीं निक्की तंबोली का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है.इस बार निक्की ग्रे कलर के फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ लूज ट्राउजर पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
 | 
Nikki Tamboli Bold Look
निक्की हाल ही में International Iconic Awards 2022 में गई थीं. इस अवॉर्ड नाइट में फ्रॉक स्टाइल ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से काफी रिवीलिंग थी

निक्की तंबोली ने इन तस्वीरों को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने स्टार वाले आइकन शेयर किए हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस की तस्वीर पर फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं.

Nikki Tamboli Bold Look

खास बात है कि एक्ट्रेस के इस क्रॉप टॉप का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की निगाहें उस पर अटक रही हैं. अपने लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए निक्की ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में नजर दिखीं.

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस फुल स्लीव का क्रॉप टॉप पहने नजर आईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर बिंदास स्टाइल में कैमरे के सामने पोज भी दिए.

इस लेटेस्ट फोटोशूट में निक्की तंबोली ग्रे कलर के आउटफिट में कहर ढा रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस इतना ज्यादा कालिताना लुक्स दे रही हैं कि उन्हें देखते ही फैंस महदोश हो रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें, निक्की हाल ही में International Iconic Awards 2022 में गई थीं. इस अवॉर्ड नाइट में फ्रॉक स्टाइल ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से काफी रिवीलिंग थी. जो कि एक्ट्रेस को हॉट और ग्लैमरस लुक दे रहा था. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि निक्की इस तरह से बोल्ड लुक में दिखी हों. निक्की अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड ड्रेस की फोटोज शेयर करती रहती हैं.


 

Latest News

Featured

Around The Web