Shah Rukh Khan और AR Rahman की तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, फैंस बोले- 'एलेक्सा, प्ले दिल से रे'

शाहरुख खान, एआर रहमान और उनके बेटे अमीन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सभी मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं।
 
 | 
srk and ar rahman
शाहरुख खान और एआर रहमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।इस तस्वीर को एआर रहमान के बेटे अमीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है।रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फोटो नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की है।
 

भला बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की कोई भी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। फिर जब फिल्मी दुनिया के दो लेजेंड एक साथ दिख जाए तो क्या ही कहना। जी हां इन दिनों अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), म्यूजिक इंडस्ट्री के शहंशाह एआर रहमान (AR Rahman) और उनके बेटे अमीन (AR Ameen) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सभी मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, इस तस्वीर को एआर रहमान के बेटे अमीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फोटो साउथ अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन की शादी की है। इस शादी में शाहरुख भी शामिल हुए थे, जहां उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

एआर रहमान के बेटे ने जो तस्वीर साझा की उसमें देखा जा सकता है कि 'कल हो ना हो' के अभिनेता व्हाइट शर्ट और ब्लैक फॉर्मल पैंट  में स्मार्ट लग रहे हैं, वहीं एआर रहमान ने डार्क हरे रंग का कुर्ता और उनके बेटे अमीन ने नेवी ब्लू कलर कुर्ता पहना हुआ है। 

जैसे ही अमीन ने पोस्ट साझा किया फैंस ने कमेंट की बाढ़ ला दी। इतना ही नहीं इस तस्वीर को देखकर लोगों की 'दिल से', 'स्वदेश', 'वन 2 का 4' और 'जब तक है जान' जैसे उनके संगीतमय प्रदर्शनों को याद किया। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा - 'एलेक्सा प्ले दिल से रे', दूसरे ने लिखा, 'दिल से रे, भारतीय संगीत इंडस्ट्री शिखर पर है।' 

बता दें कि मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म 'दिल से' साल 1998 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख और मनीषा कोइराला ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ए आर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया था। आज भी इस फिल्म के गाने 'दिल से रे' को काफी पसंद किया जाता है। 
 

Latest News

Featured

Around The Web