Rakhi Sawant Chat: राखी सावंत को ऐसे-ऐसे मैसेज करता है ये शादीशुदा बॉलीवुड सुपरस्टार, एक्ट्रेस ने मोबाइल फोन खोलकर दिखा दी पूरी की पूरी चैट

Rakhi Sawant Ranveer Singh Chat: रणवीर सिंह औरन राखी सावंत के अतरंगी अंदाज से तो हम सभी वाकिफ हैं. ये दोनों स्टार्स रियल लाइफ में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और तमाम इवेंट और पार्टी में एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखाई देते हैं.
 | 
rakhi sawant
बता दें कि राखी और आदिल की शादी का उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है. अक्सर राखी अपनी और आदिल की शादी के बारे में बातें भी करती दिखाई देती है लेकिन अभी तक राखी ने ये कंफर्म नहीं किया है कि आखिर वो और आदिल कब शादी रचाएंगे. 

Rakhi Sawant Shows Ranveer Singh Chat Messages: एक्ट्रेस राखी सावंत हर दिन कुछ ना कुछ कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी करती रहती हैं. अब एक बार फिर से राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हर दिन राखी घर से निकलते ही पैपराजी के साथ खूब मस्ती करती दिखाई देती हैं. कुछ ऐसी ही इस बार भी करती दिखाई दीं लेकिन इस बार राखी सावंत ने अपने फोन में एक ऐसे शख्स के चैट दिखा जो बॉलीवुड का शादीशुदा सुपरस्टार है और राखी से इंस्टाग्राम पर चैट करता है.

ये कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार रणवीर सिंह हैं. रणवीर सिंह औरन राखी सावंत के अतरंगी अंदाज से तो हम सभी वाकिफ हैं. ये दोनों स्टार्स रियल लाइफ में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और तमाम इवेंट और पार्टी में एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखाई देते हैं. अब राखी ने रणवीर सिंह की जो चैट दिखाई है उसमें एक्टर ने राखी सावंत को रियल सुपरस्टार बताया है. 

Rakhi Sawant Talk About Her Wedding With Adil Khan Durrani During Reacting  On His Ex GF Trolling | आदिल खान की एक्स गर्लफ्रेंड की ट्रोलिंग पर भड़कीं Rakhi  Sawant, शादी को लेकर

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी राखी से कहते हैं कि रणवीर सिंह ने आपको फॉलो किया. इसपर राखी ने कहा कि हां वो मेरा दोस्त है बहुत अच्छा उनसे मुझे आई लव यू भी बोला. इसके बाद राखी आदिल से मस्ती करते हुए कहती हैं ये वैसा वाला आई लव यू नहीं हैं. इस दौरान आदिल भी काफी चिल मूड में दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी अपनी चैट खोलकर भी दिखाती है कि रणवीर सिंह से उनकी क्या बात हुई. 

Rakhi Sawant ने फिल्ममेकर्स पर लगाए आरोप, कहा- मिलते हैं सिर्फ 'वो' वाले  रोल. Rakhi Sawant accuses the filmmakers, saying – only those roles are  available

इस दौरान राखी सावंत ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बारे में भी बात की. राखी सावंत ने रणवीर सिंह के न्यूड होने का कारण बता दिया है. राखी सावंत से पैपराजी ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटो को लेकर सवाल किया तो राखी गुस्से में आ गईं और कहने लगीं कि रणवीर ने कोई न्यूड फोटो नहीं खिंचवाया है बल्कि न्यूड तो लोगों की आंखे हैं. वो मेरा दोस्त है. गर्मी इतनी है कि रणवीर एसी चलाकर नहाने गया कि उनके कपड़े एक बंदर उठाकर ले गया था. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो छा गई है और राखी सावंत का ये चुलबुलापन काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि राखी और आदिल की शादी का उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है. अक्सर राखी अपनी और आदिल की शादी के बारे में बातें भी करती दिखाई देती है लेकिन अभी तक राखी ने ये कंफर्म नहीं किया है कि आखिर वो और आदिल कब शादी रचाएंगे. 
 

Latest News

Featured

Around The Web