सबके सामने भिड़े Rakhi Sawant और Adil, जमकर चले लात घूसे!

Rakhi Sawant - adil News: राखी सावंत और आदिल इन दिनों लाइमलाइट में बने रहते हैं. अब राखी और आदिल की नई वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक दूसरे से लड़ते दिख रहे हैं. चलिए बताते हैं पूरा माजरा.
 | 
rakhi sawant and adil
राखी सावंत और आदिल के बीच कितना प्यार है ये तो अब सब जानते हैं. राखी की जिंदगी में जबसे आदिल आए हैं तब से राखी में भी काफी बदलाव उनके फैंस नोटिस कर रहे हैं.

Rakhi Sawant and Adl Vidoe: राखी सावंत और आदिल इन दिनों खूब चर्चा में हैं. राखी को नया प्यार मिला है जिसकी खुशी में वो खूब झूम रही हैं. अब हर जगह उनके साथ आदिल (Adil) ही नजर आते हैं...अगर राखी किसी की बात करती हैं तो वो आदिल ही होते हैं. 

लेकिन जब इतना प्यार है तो फिर दोनों में लड़ाई कैसी..दोनों में ये सबके सामने झगड़ा कैसा. क्यों आपस में राखी और आदिल ने चलाए लात घूसे. दरअसल, राखी और आदिल (Rakhi and Adil) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें राखी आदिल के साथ लड़ती झगड़ती दिख रही हैं.

राखी सावंत और आदिल के बीच कितना प्यार है ये तो अब सब जानते हैं. राखी की जिंदगी में जबसे आदिल आए हैं तब से राखी में भी काफी बदलाव उनके फैंस नोटिस कर रहे हैं. फिर चाहे बात ड्रेसिंग सेंस की हो या फिर बोलने के तरीके की. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर दोनों की फिर से छा गई है जिसमें राखी आदिल संग खूब मस्ती करती दिख रही हैं और उनकी चेहरे की ये खुशी देख फैंस भी फूले नहीं समां रहे. 

ये सवाल राखी सावंत से कई बार पूछा जा चुका है. वहीं अब राखी ने रिवील कर दिया है कि वो फिलहाल आदिल को अच्छे से समझ रही हैं जान रहीं हैं. वहीं अभी आदिल की बहन की शादी होनी है जिसके बाद ही वो दोनों शादी पर कोई फैसला लेंगे. 

वहीं राखी की मां को भी आदिल काफी पसंद हैं. हाल ही में  राखी ने रिवील किया कि जब उन्होंने अपनी मां को आदिल के बारे में बताया तो वो रोने लगीं और साथ ही भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि जिंदगी में उनकी बेटी काफी कुछ झेल चुकी है लेकिन अब उसे अपनी जिंदगी खुलकर जीना चाहिए. 

Latest News

Featured

Around The Web