रणबीर कपूर ने बताया आलिया भट्ट ने क्यों की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

आलिया भट्ट ने शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंसी की घोषणा की तो हर कोई चौंक गया। गॉसिप गलियारों में चर्चे थे कि यह प्रमोशनल स्टंट है।अब रणबीर ने बताया है कि दुनिया को प्रेग्नेंसी के बारे में क्यों बताया
 | 
ranbir and alia
जब रणबीर से पूछा गया कि क्या वह सोशल मीडिया जॉइन करने वाले हैं? इस पर रणबीर ने जवाब दिया कि उनकी जिंदगी के नए चैप्टर ने उनको ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं किया।

रणबीर कपूर पापा बनने वाले हैं। आलिया ने बीते महीने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। कई लोगों को लगा था कि यह रणबीर की फिल्म शमशेरा या ब्रह्मास्त्र की प्रमोशनल स्ट्रैटजी है। 

इसकी वजह यह भी थी कि दोनों की शादी को दो ही महीने हुए थे और आलिया ने अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के साथ शेर-शेरनी और उनके बच्चे की फोटो शेयर की थी। कई लोगों ने इसे शमशेरा से जोड़कर देखा। हालांकि रणबीर कपूर ने अब बताया है कि उनकी पर्सनल लाइफ का काम से कोई लेना-देना हीं है। 

आलिया ने जब प्रेग्नेंसी की घोषणा की तो चर्चे थे कि आलिया के साथ रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आ रही है। इस वजह से दोनों ने बेबी होने की खबर दी है। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी की घोषणा सोशल मीडिया पर क्यों दी। 

रणबीर बोले, आलिया और मैंने एक शादीशुदा जोड़े के तौर पर सोचा कि दुनिया को बताना सही रहेगा क्योंकि हमें लगा यह सही वक्त है। हम दुनिया के साथ यह खुशी और खबर बांटना चाहते थे और मन में कोई विचार नहीं था। 

आलिया भट्ट को तस्वीरें से बेहद प्यार है। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। जब रणबीर से पूछा गया कि क्या वह सोशल मीडिया जॉइन करने वाले हैं? इस पर रणबीर ने जवाब दिया कि उनकी जिंदगी के नए चैप्टर ने उनको ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि वह अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं और सोशल मीडिया जॉइन करने का कोई प्लान नहीं है। मैं अभी भी अपने बीते कुछ सालों के स्टैंड पर कायम हूं। 

Latest News

Featured

Around The Web