Saba Azad Photo: वेकेशन पर ऋतिक ने क्लिक की गर्लफ्रेंड सबा की ऐसी तस्वीर, लोग बोले अब बस शादी कर लो

Saba Azad Photo: एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में सबा आजाद काफी खूबसूरत लग रही हैं,  लेकिन साथ ही में उन्होंने यह भी बताया कि उनकी ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने खींची है
 
 | 
saba azad bikini pics
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म 'वॉर' (War) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे.

Saba Azad Photo: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) यूं तो अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा खुलकर बात नहीं करते, लेकिन फैंस को उनके बारे में खबर हो इसका हिंट वो जरूर समय-समय पर अपने फेंस को देते रहते हैं. 

ऋतिक ने अपने रिश्ते का आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया लेकिन कैमरे के सामने वो अपनी सबा का हाथ पकड़े नजर जरूर आते हैं. अब एक और फोटो सामने आई जिसे देखकर फैंस खुश हो सकते हैं. 

Hrithik Roshan, Saba Azad make relationship red carpet official at Karan  Johar's party – ThePrint – ANIFeed

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने साफ लिखकर बताया है कि वो अपना खूबसूरत पल किसके साथ बिता रही हैं. 

Hrithik-Saba Make Relationship OFFICIAL - Rediff.com movies

सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, इस फोटो में सबा कमाल की लग रही थीं. लेकिन कैप्शन देख लोगों की बांचे खिल गईं. सबा ने अपने कैप्शन में बताया कि ऋतिक रोशन ने ही उनकी तस्वीर खींची है.

Hrithik Roshan finds love again in Saba Azad

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद कई मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं. हालांकि दोनों ने अपने इस रिश्ते का कभी खुलेआम ऐलान नहीं किया. लेकिन करण जौहर की बर्थडे पार्टी में साथ आकर अपने रिश्ते को हवा जरूर दे दी. 

PICS: Hrithik Roshan-Saba Azad papped post dinner date again! Fans say  'they look cute together' | Celebrities News – India TV

इस पार्टी में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ यहां आई थीं. हालांकि, दोनों को इस तरह एक ही पार्टी में अपने लव इंट्रेस्ट के साथ देखकर लोगों ने इन्हें ट्रोल किया था. 

Bold looks of Hrithik Roshan's rumoured ladylove Saba Azad | Times of India

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म 'वॉर' (War) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वह जल्द ही 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के सात 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं.

Boldest looks of Saba Azad, Hrithik's rumoured darling | Zoom TV
 

Latest News

Featured

Around The Web