संजय कपूर की बेटी शनाया ने फैंस को दिखाया अपना बोल्ड अवतार, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में शनाया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शनाया काफी बोल्ड दिख रही हैं।

 | 
shanaya kapoor
शनाया ने व्हाइट कलर की बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह सिजलिंग लग रही हैं। उनका ये अवतार फैंस का दिल धड़का रहा है

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं लेकिन सिनेमा में आने से पहले ही शनाया ने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है, जो शनाया की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर जो भी शेयर करती हैं, वायरल हो जाता है। इन दिनों शनाया अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर हैं, वहां से शनाया ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

Image   

शनाया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है। पहली तस्वीर समंदर किनारे की है और फोटो में दिख रहा नजारा काफी सुंदर है।

Image

दूसरी फोटो में शनाया सेल्फी लेती दिख ही हैं। वहीं, आगे की तस्वीर में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ खास झलक दिखाई है। इन तस्वीरों में शनाया ने व्हाइट कलर का एक खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह कहर ढा रही हैं। 

Image

शनाया ने व्हाइट कलर की बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह सिजलिंग लग रही हैं। उनका ये अवतार फैंस का दिल धड़का रहा है।

Image

इन तस्वीरों में शनाया ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा है, जिस वजह से उनका चेहरा और ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा है।

Image

शनाया की इन तस्वीरों पर उनकी मां महीप कपूर ने कमेंट करते हुए कई सारे हार्ट इमोजी भेजी है। इसके अलावा, फैंस भी इन तस्वीरों पर कमेंट किए हैं।

Image

शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'बेधड़क' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। शनाया के अलावा, इस फिल्म में लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा जैसे सितारे भी नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में शनाया के फैंस जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है।

Image

Latest News

Featured

Around The Web