Shah Rukh Khan की लाडली ने शेयर की सेल्फी, Suhana Khan की अदा पर फिदा हुए सेलेब्स

Suhana Khan shares Selfie: सुहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी से तहलका मचा दिया है। यह सेल्फी सामने आते ही कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई है।

 | 
suhana khan hot pics

ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं सुहाना। अनन्या और शनाया ने किए कमेंट।

Suhana Khan shares Selfie: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) उन सेलेब्स में शुमार हैं जो बिना डेब्यू के ही लाखों लोगों की फेवरेट हैं। सोशल मीडिया हो या कहीं पब्लिक प्लेस पर वह स्पॉट हो जाएं, उनकी तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है। सुहाना को भी अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखना बखूबी आता है। इसलिए अब सुहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी से तहलका मचा दिया है। यह सेल्फी सामने आते ही कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई है।  

Shah Rukh Khan's reply on daughter Suhana Khan's HOT photos is winning the  internet today

इस तस्वीर में सुहाना खान ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस पहने हुए हैं। उन्होंने काफी डीसेंट मेकअप कैरी किया हुआ है। जिसके साथ सुहाना ने गले और कानों में डायमंड ज्वेलरी पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। यह एक मिरर सेल्फी है, इसमें सुहाना की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

सुहाना खान तस्वीर शेयर करें और उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) कमेंट ना करें ये तो हो ही नहीं सकता। इस बार भी तस्वीर सामने आने के चंद मिनट बाद ही शनाया कपूर ने दिल वाले इमोटिकॉन बनाकर प्यार जताया वहीं अनन्या ने यहां 'Bambi' लिखा है। इसके अलावा और भी कई सेलेब्स सुहाना की तारीफ कर रह हैं।  

Suhana Khan's Hot Dance Video in Bold Silver Dress is Getting Viral -  Pagalparrot

सुहाना अपने एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा के साथ स्पॉट हुईं। वीडियो देखकर लोग दोनों की टेडिंग की बात कह रहे हैं। लेकिन सुहाना और अगस्त्य इस बात पर चुप्पी बनाए हुए हैं। 

Suhana Khan Stuns In Sexy Green Bodycon Dress As She Turns 21, Take A Look  At Her Photos

आपको बता दें कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा जल्द ही 'द आर्चीज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने वाली हैं। ये तीनों स्टार किड्स जोया अख्तर की इस फिल्म से एक साथ बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं। फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। इसका प्रीमियर अगले साल नेटफ्लिक्स पर होगा। 

Suhana Khan Sets Internet On Fire With Her Golden Hour Photos, Check Out  The Star Kid's Sexy Pictures

Latest News

Featured

Around The Web