फिल्म Dunki से शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फोटो हुई लीक, देखें कैसा है एक्टर का लुक

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख और तापसी पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म के सेट से दोनों की फोटो लीक हुई है।

 | 
Dunki srk
सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टेड पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इसके बाद शाहरुथ फिल्म जवान में नजर आएंगे जो अगले साल जून में रिलीज होगी। 

शाहरुख खान और तापसी पन्नू फिल्म डंकी में नजर आएंगे। दोनों फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के साथ आने पर फैंस काफी एक्साइटेड हुए हैं। शाहरुख पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म से उनका लुक लीक ना हो। 

Image

लेकिन उनकी और मेकर्स की टाइट सिक्योरिटी के बावजूद फिल्म के सेट से फोटो लीक हुई है। फोटो में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी नजर आ रही हैं और इस फोटो को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

Image

फोटो में आप देखेंगे कि शाहरुख खान अपने घुटनों पर बैठे हैं। उन्होंने चेक शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है। इसके ऊपर उन्होंने रेड जैकेट पहनी हुई है। उन्होंने अपना बैग नीचे साइड में रखा है। वह तापसी से कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं। वहीं तापसी ने इस दौरान पिंक स्वेटर टॉप पहना है और उन्होंने भी एक बैग पीछे कंधे पर रखा है।

Image

शाहरुख के फैंस अपने फैन क्लब अकाउंट में एक्टर की फोटोज शेयर कर रहे हैं। बता दें कि जल्द ही फिल्म की टीम भारत लौटने वाली है और अगस्त के पहले हफ्ते में फिल्म की टीम पंजाब शूट के लिए निकलेगी। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान मुंबई आएंगे और फिर पंजाब शूटिंग के लिए निकलेंगे। 

Image

शाहरुख फिल्म वीर जारा और रब ने बना दी जोड़ी के जैसे कुछ शॉट करेंगे। एक्टर बाहर के लोकेशन में ही शूट करेंगे, वह पंजाब में बाइक चलाते हुए गाना गाते नजर आएंगे। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Image

बता दें कि इस फिल्म से पहले शाहरुख फिल्म पठान के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर एक्टर ने कहा था, मैं हमेशा से सोचती थी कि मैं कूल एक्शन वाली चीजें करूं। पठान में मैं सारे स्टंट्स खुद कर रहा हूं जिसके बारे में मैं अपने 20 की उम्र में सोचता था। फिलहाल थोड़ी देर हो गई है। 56 की उम्र में मैं माचो और सॉलिड बनने की कोशिश कर रहा हूं। आशा है कि मैं एक्शन हीरो के तौर पर अच्छा दिखूं।

Image

सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टेड पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इसके बाद शाहरुथ फिल्म जवान में नजर आएंगे जो अगले साल जून में रिलीज होगी। 

Latest News

Featured

Around The Web