Pathaan में लंबे बालों के बाद अब रिवील हुआ Shahrukh Khan का नया लुक, एक्टर ने की छतरी से छिपाने की कोशिश

शाहरुख खान मुंबई में स्पॉट हुए जहां वो खुद को छतरी की मदद से छिपाते हुए नजर आए। लेकिन फिर भी पठान में लंबे बालों के बाद अब शाहरुख खान का नया लुक रिवील हो ही गया।
 | 
Shahrukh Khan
ऐसे में कहा जा रहा है कि डंकी के लिए शाहरुख ने ये नया लुक रखा है। जल्द ही वो फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

शाहरुख खान भले ही 4 सालों से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन समय के साथ उनकी पॉपुलैरिटी घटने की बजाय बढ़ती ही जा रही है। यही कारण है कि फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख भी जल्द ही फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। उनकी फिल्म Pathaan जल्द ही रिलीज होगी। 

वहीं पठान के बाद शाहरुख डंकी में भी नजर आएंगे और शायद इसी फिल्म के लिए Shahrukh Khan ने नया लुक अख्तियार किया है जिसे वो इन दिनों छिपाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। 

बुधवार की शाम शाहरुख खान डबिंग स्टूडियो में स्पॉट किए गए। जहां मीडिया का जमावड़ा लग गया लेकिन जब शाहरुख बाहर निकले तो उनके हाथों में थी छतरी और वो अपना चेहरा उस छतरी में बार-बार छिपा रहे थे। 

इससे पहले भी जब शाहरुख प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तो वहां भी वो छतरी से छिपते दिखे थे। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि शाहरुख डंकी के लिए अपने नए लुक को रिवील नहीं करना चाहते। लेकिन आज उनका ये नया लुक रिवील हो ही गया।

पठान की बात करें तो इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने बाल बढ़ाए हैं। फिल्म से उनकी जो पहली झलक सामने आई उसमें उनके लंबे बाल नजर आए लेकिन इस बार शाहरुख छोटे बालों में स्पॉट हुए। ऐसे में कहा जा रहा है कि डंकी के लिए शाहरुख ने ये नया लुक रखा है। जल्द ही वो फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

फिलहाल पठान की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज में अभी समय है। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। जिसमे दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे। जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में हैं और इसके लिए उन्हें बड़ी रकम भी ऑफर की गई।

Latest News

Featured

Around The Web