Shakira Tax Fraud Case: मुश्किल में पॉप सिंगर शकीरा, करोड़ों की टैक्स चोरी के आरोप में हो सकती है 8 साल की सजा

स्पेन में 1.45  करोड़ यूरो यानी करीब 117 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी के मामले में वहां के अभियोजकों ने मांग की है कि कोलंबियाई पॉप स्टॉर शकीरा दोषी पाई जाती हैं, तो उन्हें आठ साल दो महीने की जेल दी जाए।

 | 
shakira hot pics

शकीरा के वकीलों का कहना है कि 2014 तक उन्होंने अपना अधिकांश पैसा इंटरनेशनल दौरों से कमाया। 2015 में वह पूर्णकालिक रूप से स्पेन चली गईं और सभी टैक्सों का भुगतान कर चुकी हैं। 

'वाका वाका 'गर्ल और पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) बड़ी मुश्किल में फंस सकती हैं। स्पेन में 1.45  करोड़ यूरो यानी करीब 117 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी के मामले में वहां के अभियोजकों ने मांग की है कि दोषी पाए जाने पर कोलंबियाई पॉप स्टॉर शकीरा को आठ साल दो महीने की सजा दी जाए। 

Shakira's Bikini Pictures: Hottest Swimsuit Photos

अभियोजकों ने शकीरा पर 2.4 करोड़ यूरो का जुर्माना लगाने की भी मांग की है। गौरतलब है कि शकीरा का नाम पनामा पेपर्स लीक में भी आया था। पानामा पेपर्स ने दुनिया भर के उन लोगों खुलासा किया था, जिन्होंने लॉ कंपनी 'मोसाक फोन्सेका' की मदद से टैक्स हैवन कहे जाने वाले देशों में अपनी संपत्तियां बनाई थीं।

Pin on Beautiful Entertainers

शकीरा पर कथित टैक्स चोरी का मामला पहली बार 2018 में सुर्खियों में आया था। शकीरा पर 2012 और 2014 के बीच की कमाई पर टैक्स को लेकर स्पैनिश टैक्स ऑफिस को धोखा देने का आरोप लगा है। शकीरा को स्पैनिश अभियोजक ने सेटलमेंट की पेशकश की थी, लेकिन आरोपों को निपटाने के लिए शकीरा ने इसे स्वीकार करने के बजाय जांच करने का विकल्प चुना। एक बयान के अनुसार, शकीरा खुद को बेगुनाह मानती हैं और उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है।

Shakira's Super-Sexy Abs! - Us Weekly

हालांकि, अभी मुकदमे की कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है। अभियोग में शकीरा के खिलाफ छह आरोपों का जिक्र है। शकीरा ने हाल ही में एफसी बार्सिलोना के फुटबॉल खिलाड़ी जेरार्ड पिके के साथ अपने 11 साल लंबे रिश्ते को खत्म कर दिया, जिनसे उनके दो बच्चे हैं।

Shakira is truly the Queen of Latin Music for her versatility

अभियोजकों का कहना है कि शकीरा वर्ष 2011 में स्पेन चली गईं थी, जब एफसी बार्सिलोना के डिफेंडर जेरार्ड पिक के साथ उनका रिश्ता सार्वजनिक हो गया, लेकिन उन्होंने 2015 तक बहामास में टैक्स रेजिडेंसी बनाए रखा था।

47 Hot Butt And Half Nude Photos of Shakira - Music Raiser

इसके जवाब में शकीरा के वकीलों का कहना है कि 2014 तक उन्होंने अपना अधिकांश पैसा इंटरनेशनल दौरों से कमाया। 2015 में वह पूर्णकालिक रूप से स्पेन चली गईं और सभी टैक्सों का भुगतान कर चुकी हैं। 

Shakira Hot Hd Wallpapers | Shakira Hot Hd Wallpapers wallbe… | Flickr

वह कहती हैं कि उन्होंने स्पेनिश टैक्स अधिकारियों को 17.2 मिलियन यूरो का भुगतान किया है और वर्षों से उनकी कोई टैक्स देनदारी लंबित नहीं है। मई में बार्सिलोना की एक अदालत ने शकीरा के खिलाफ आरोपों को रद्द की अपील खारिज कर दी थी। 

Shakira From Bikinis To Pantsuits: Have A Look At The Sexy Curves Of The  Diva In Every Outfit | IWMBuzz

Latest News

Featured

Around The Web