शमा सिकंदर को 4 महीने बाद मिली हनीमून मनाने की फुर्सत, मोनोकिनी में ढाया कहर

Shama Sikander Hot Photos: 'बालवीर' (Baalveer) एक्ट्रेस शमा सिकंदर शादी के 4 महीने बाद थाईलैंड में अपना हनीमून मना रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह पिंक कलर की मोनोकिनी में स्विमिंग में उतरती नजर आ रही हैं।

 | 
Shama Sikander Hot Photos
शमा सिकंदर (Shama Sikander) और जेम्स ने इसी साल 14 मार्च को गोवा में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी रचाई थी। दोनों ने क्रिश्चन रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी

Shama Sikander Hot Photos: 'बालवीर (Baalveer)' और 'ये मेरी लाइफ' जैसे शो में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने इसी साल अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन से मार्च में शादी रचाई थी। 

Shama Sikander : শামা সিকন্দরের সেরা ১০টি আকর্ষণীয় ও হট ছবি, দেখুন  বিস্তারিত...

इन दिनों एक्ट्रेस थाईलैंड में अपना हनीमून मना रही हैं। हनीमून से एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर की मोनोकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

पिंक कलर की मोनोकिनी में पानी में उतरीं शमा सिकंदर (Shama Sikander Video) किसी जलपरी से कम नहीं लग रहीं। फैन्स भी शमा के इस बोल्ड और हॉट अंदाज की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्या आप मैजिक ट्रिक देखना चाहते हैं, आखिर तक इंतजार करें।"

Shama Sikander's bold bikini, beach, and some hot moves

इसके साथ ही शमा सिंकदर (Shama Sikander Instagram) ने होटल के स्टाफ का शुक्रियादा करते हुए लिखा, "हमारे लिए इस स्वादिष्ट फ्लोटिंग नाश्ते का इंतजाम करने के लिए धन्यवाद... बहुत पसंद आया।" अपने हनीमून को लेकर शमा सिंकदर ने कहा, "थाईलैंड काफी कमाल है और हमने यहां काफी मस्ती की। इस जगह की एनर्जी दुनिया से बाहर है और कपल्स के लिए यहां पर कई बहुत अच्छी जगह हैं। यहां पर मौजूद बीच और फूड किसी सपने की तरह हैं। जेम्स के साथ यहां समय बिताना सबसे ज्यादा खूबसूरत फिलिंग थी।"

HOT! Shama Sikander soaking up the sun and sand in a pink bikini is sure to  give you vacation goals : Bollywood News - Bollywood Hungama

बता दें कि शमा सिकंदर (Shama Sikander) और जेम्स ने इसी साल 14 मार्च को गोवा में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी रचाई थी। दोनों ने क्रिश्चन रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। शमा और जेम्स की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Shama Sikander looks uber HOT in a red bikini doing yoga on the beach |  PINKVILLA

Latest News

Featured

Around The Web