Shamshera: कितना रहेगा रणबीर की फिल्म का First Day Collection? बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा धमाका!

Shamshera First Day Box Office Collection: फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग मंडे को खोल दी गई है। अभी तक एडवांस बुकिंग के मामले में बहुत एग्रेसिव रिस्पॉन्स दर्शकों की तरफ से देखने को नहीं मिला है।
 | 
Shamshera
ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग लेने वाली है। फिल्म का पहले ही दिन का बिजनेस 12 करोड़ से ऊपर हो सकता है।

रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। रणबीर कपूर तकरीबन 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग लेने वाली है। फिल्म का पहले ही दिन का बिजनेस 12 करोड़ से ऊपर हो सकता है।

फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग मंडे को खोल दी गई है। अभी तक एडवांस बुकिंग के मामले में बहुत एग्रेसिव रिस्पॉन्स दर्शकों की तरफ से देखने को नहीं मिला है लेकिन 150 करोड़ की फिल्म होने के बावजूद मेकर्स ने टिकट की कीमतें नहीं बढ़ाने का फैसला किया है। इन दिनों ज्यादातर बड़ी फिल्मों के मामले में ऐसा देखने को मिल रहा है कि मेकर्स टिकटों का प्राइज कम रखकर ज्यादा ऑडियंस खींचने की कोशिश करते हैं।

रणबीर कपूर का एक्शन हीरो के तौर पर आना हो या फिर संजय दत्त के साथ उनका दो-दो हाथ करना, फिल्म कई मायने में बहुत खास है और माना जा रहा है कि फिल्म को आने वाले वक्त में बहुत जोरदार रिस्पॉन्स मिलेगा। हालांकि काफी कुछ फिल्म की कहानी और इसके फर्स्ट डे रिस्पॉन्स पर भी निर्भर करेगा लेकिन अभी तक इसे लेकर ट्रेंड काफी पॉजिटिव है।

ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने फिल्म के बारे में कहा, 'शमशेरा की टिकटों की कीमतें नहीं बढ़ाई गई हैं। ये दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने के लिए अच्छा तरीका है। अभी तक एडवांस बुकिंग ठीक-ठाक रही है, लेकिन इसमें ग्रोथ देखने को मिल रही है और करेंट ट्रेंड को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 12 करोड़ के आसपास रहेगा। पोस्ट पैनडेमिक सिचुएशन को देखते हुए कहा जा सकता है कि ये फिर भी बहुत अच्छा बिजनेस होगा। आगे की कहानी वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी।

Latest News

Featured

Around The Web