कभी बिकिनी तो कभी साड़ी में 'गुड लक जेरी' स्टार ने दिखाया अपना किलर लुक

जान्हवी जितनी खूबसूरत वेस्टर्न आउटफिट में दिखती हैं उतनी ही हसीन वो इंडियन कपड़ों में लगती हैं. फिर चाहे वो साड़ी हो या सूट एक्ट्रेस अपने देसी लुक में लोगों का दिल जीतना खूब जानती हैं
 | 
janhvi kapoor hot pics

साड़ी हो या फिर बिकिनी जान्हवी कपूर का स्टाइल स्टेटेमेंट हर आउटफिट में अलग ही होता है. वेकेशन के वक्त भी जान्हवी अपने स्टाइल के साथ कोई समझौता नहीं करतीं. 

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुड लक जेरी'(Good Luck Jerry) जेरी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में वो एक ड्रग माफिया का रोल अदा कर रही हैं. 

दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है. वहीं, अपनी एक्टिंग के अलावा जान्हवी खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहती हैं. सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. 

उनकी फिल्म 'गुड लक जेरी' आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई है जिसमें उनके किरदार की काफी तारीफ हो रही है.

हम सभी जानते हैं कि जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो को फैंस के साथ शेयर करती हैं. 

इस बात में कोई शक नहीं है कि जान्हवी अपनी मां और सुपरस्टार श्रीदेवी की ही तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. वो अक्सर अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. वहीं, आउटफिट कोई भी क्यों न हो जान्हवी हर लुक में फैंस का दिल जीत लेती हैं.

साड़ी हो या फिर बिकिनी जान्हवी कपूर का स्टाइल स्टेटेमेंट हर आउटफिट में अलग ही होता है. वेकेशन के वक्त भी जान्हवी अपने स्टाइल के साथ कोई समझौता नहीं करतीं. 

Janhvi Kapoor Sizzles In Sexy Bikinis And Swimsuits; Check Out Her Hottest  Looks

जान्हवी जितनी खूबसूरत वेस्टर्न आउटफिट में दिखती हैं उतनी ही हसीन वो इंडियन कपड़ों में लगती हैं. फिर चाहे वो साड़ी हो या सूट एक्ट्रेस अपने देसी लुक में लोगों का दिल जीतना खूब जानती हैं. फैंस जान्हवी की खूबसूरत तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं.  

Janhvi Kapoor Looks Spell-binding As She Enjoys Sunset Hour, Here's A  Glimpse Of The Diva's Gorgeous Photos

Latest News

Featured

Around The Web