ब्लैक क्रॉप टॉप में सुहाना खान ने ढाया कहर, श्वेता बच्चन और अगस्त्य नंदा संग आई नजर

Suhana Khan Black Crop Top: जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों को अब इसके ट्रेलर का इंतजार है। फिल्म की कहानी Archie Comics पर आधारित होगी।

 | 
suhana khan
सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की खबरें आती रही हैं लेकिन अब दोनों जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' में साथ नजर आएंगे

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के साथ स्पॉट की गईं। श्वेता बच्चन के साथ उनका बेटा अगस्त्य नंदा भी नजर आए। मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर नजर आईं सुहाना खान ने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू कलर की बैगी जींस के साथ शूज पहन रखे थे। सुहाना ने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था और इस लुक में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं।

Image

कोविड गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए सुहाना खान ने ब्लैक कलर का मास्क लगाया हुआ था। जानकारी के मुताबिक सुहाना खान ने श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ डिनर एन्जॉय किया। मालूम हो कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की खबरें आती रही हैं लेकिन अब दोनों जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' में साथ नजर आएंगे।

Image

जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों को अब इसके ट्रेलर का इंतजार है। फिल्म की कहानी Archie Comics पर आधारित होगी। इसी फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी सिनेमा जगत में अपना पहला कदम बढ़ा रही हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Image

बात करें डिनर डेट की तो श्वेता बच्चन खुले बालों में स्काय ब्लू टॉप और जींस में नजर आईं। अगस्त्य ने ब्लैक स्वेट शर्ट और जींस पहनी हुई थी। अगस्त्य और सुहाना का आउटफिट काफी हद तक मैचिंग कलर में था। हालांकि रेस्त्रां से बाहर आते वक्त इन स्टार्स ने एक दूसरे से थोड़ी दूरी मेनटेन की लेकिन पैप्स द्वारा क्लिक की गई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं।

Image

Latest News

Featured

Around The Web