Dobaaraa के ट्रेलर में दिखा तापसी पन्नू का ज़बरदस्त अंदाज़, अनुराग कश्यप की थ्रिलर मूवी का इंतज़ार हुआ मुश्किल

मनमर्जियां और सांड की आंख के बाद फिल्म  मेकर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) के साथ मूवी दोबारा ( Dobaaraa) तापसी पन्नू की तीसरी फिल्म है। इसको लेकर अनुराग और तापसी पन्नू में ज़बरदस्त उत्साह है।  
 
 | 
taapsee pannu
ये अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली मर्डर म‍िस्‍ट्री थ्र‍िलर है, इसमें दर्शकों को टाइम-ट्रैवल का साइंस भी दिखाया गया है, इससे इस मूवी में एक अलग ही कॉन्‍सेप्‍ट दिखाई देगा। 

तापसी पन्नू इन दिनों सुर्खियों बटोर रही हैं । एक्ट्रेस मौजूदा समय में अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा ( Dobaaraa ) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म शाबाश मिठू ( Shabaash Mithu) की सफलता के आधार पर अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार है।

Image

मनमर्जियां और सांड की आंख ( Manmarziyaan and Saand Ki Aankh) के बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) के साथ मूवी दोबारा ( Dobaaraa) तापसी पन्नू के साथ उनकी तीसरी फिल्म है। इस फिल्म को नए जमाने की थ्रिलर बताया जा रहा है। आज यानि 27 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है। इसे देखकर फैंस को इंतज़ार करना मुश्किल हो गया है। फिल्म मेकर्स को इस फिल्म से बहुत उम्मीद है। फिल्म के ऐलान के बाद  तापसी फिर से अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap) के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित है।

Image

ये अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली मर्डर म‍िस्‍ट्री थ्र‍िलर है, इसमें दर्शकों को टाइम-ट्रैवल का साइंस भी दिखाया गया है, इससे इस मूवी में एक अलग ही कॉन्‍सेप्‍ट दिखाई देगा। 

Image

डायरेक्टर अनुराग कश्‍यप को थ्रिलर मूवी की मेकिंग में विशेषज्ञता हासिल है।  अनुराग की नई मूवी में कहानी सस्पेंस के साथ आगे बढ़ती है। अनुराग एक बार फिर थ्र‍िलर के रूप में ‘दोबारा’ (Do Baaraa) मूवी लेकर आ रहे हैं।   तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और पवेल गुलाटी (Pavail Gulati) इस फिल्‍म में प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Image

 

बालाजी मोशन प‍िक्‍चर्स ( Balaji Motion Pictures) ने इस फिल्‍म का ट्रेलर अपने आधिकारिक यूट्यूब पर र‍िलीज क‍िया है। अनुराग कश्‍यप की ये मूवी लंदन फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल, फान्‍टेस‍िया फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में प्रदर्शित की जा चुकी है। 

Latest News

Featured

Around The Web