Tejasswi Prakash Bathroom Photos: बोल्ड कपड़ों में तेजस्वी प्रकाश ने बाथरूम के शीशे के सामने खीचीं ऐसी फोटोज, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को आ सकता है गुस्सा

अब एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर बाथरूम में ऐसी तस्वीरें खींच ली हैं कि वो तेजी से वायरल हो रही हैं. 
 
 | 
Tejasswi Prakash hot pics
फिलहाल तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 6' में लीड रोल में हैं. खास बात है कि तेजस्वी को ये रोल शो से निकलने से पहले ही मिल गया था. जिसका खुलासा खुद तेजस्वी ने फिनाले के दिन किया था

Tejasswi Prakash Bathroom Photos: 'बिग बॉस' सीजन 15 के बाद से लगातार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हर तरफ छाई हुई हैं. इस शो के बाद से ना केवल तेजस्वी के करियर को उछाल मिला बल्कि उनकी निजी जिंदगी में भी प्यार की एंट्री हो गई. इस शो में ही तेजस्वी की लव स्टोरी करण कुंद्रा संग शुरू हुई जो अब भी जारी है. 

इन सबके बीच तेजस्वी के लुक में भी काफी बदलाव आया है और वो लगातार कोई ना कोई ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं जो तहलका मचा देती है. अब एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर बाथरूम में ऐसी तस्वीरें खींच ली हैं कि वो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

तेजस्वी प्रकाश ने बाथरूम की दीवार पर टेक लगाकर ऐसी सेल्फी खींच ली है कि वो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक हाथ में फोन पकड़ी हैं तो सामने की ओर मिरर साफ नजर आ रहा है.

तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश लो-वोस्ट जींस के साथ सफेद कलर का क्रॉप टॉप पहनी हैं और लगातार एक के बाद एक फोटो क्लिक करती जा रही हैं.

 इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस बाथरूम के हर कोने में फोटो खींचती नजर आ रही हैं. खास बात है कि तेजस्वी प्रकाश ने इन फोटोज को ना केवल क्लिक किया बल्कि सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया है.

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर तेजस्वी प्रकाश ने कैप्शन में लिखा- 'बस चेक कर रही हूं...सभी शीशे ठीक हैं या फिर नहीं.' तेजस्वी प्रकाश की बाथरूम में खींची गई इन सेल्फी पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Tejasswi Prakash 10 Hot Cute Gorgeous Pictures - BollywoodFever

फिलहाल तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 6' में लीड रोल में हैं. खास बात है कि तेजस्वी को ये रोल शो से निकलने से पहले ही मिल गया था. जिसका खुलासा खुद तेजस्वी ने फिनाले के दिन किया था

Latest News

Featured

Around The Web