कपूर परिवार की बेटियों पर स्टाइल में भारी है खानदान की ये होने वाली बहू, तस्वीरें देती हैं गवाही

गाउन हो या साड़ी मलाइका हर लिबास में जचती हैं. किस आउटफिट को कैसे पहनना हैं और कैसे कैरी करना है ये मलाइका अच्छे से जानती हैं
 | 
malaika arora hot pics

यूं तो सोनम कपूर स्टाइलिंग दीवा हैं और अपने फैशन स्टाइल को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं लेकिन 48 की हो चुकीं मलाइका 37 की हो चुकी सोनम पर भी भारी नजर आती हैं. स्टाइल में सोनम को पूरी टक्कर देतीं मलाइका अक्सर उनसे जीत ही जाती हैं. 

MalaiKa Arora Fashion: यूं तो कपूर परिवार की लड़कियां किसी से कम नहीं हैं. सोनम कपूर, शनाया कपूर, खुशी या फिर जाह्नवी कपूर...इनके स्टाइल के चर्चे भला कहां-कहां नहीं होते. 

Malaika Arora's Hot, Sultry Photos In This Designer Outfit Is All Things  Glam

लेकिन कपूर फैमिली की इन प्यारी लाडलियों पर उनकी होने वाली भाभी मलाइका अरोड़ा का स्टाइल हमेशा भारी पड़ता नजर आता है और ये बात हम नहीं बल्कि वो तस्वीरें कह रही हैं जो हम चुन-चुन कर लाए हैं.

Malaika Arora looks red hot in gorgeous golden gown | Filmfare.com

मलाइका अरोड़ा को अगर फैशन दीवा कहें तो कुछ गलत नहीं और खास बात ये है कि पिछले 2 दशकों से उन्होंने ये टैग अपने साथ जोड़े रखा है. मलाइका को फिट रहना पसंद है और फिटनेस से ही उन्होंने अपनी उम्र को काबू में कर रखा है. आज भी मलाइका का स्टाइल हर किसी पर भारी नजर आता है. 

Malaika Arora Khan Never Seen Before Hot Avatar At Vogue Beauty Awards 2019  - YouTube

यूं तो सोनम कपूर स्टाइलिंग दीवा हैं और अपने फैशन स्टाइल को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं लेकिन 48 की हो चुकीं मलाइका 37 की हो चुकी सोनम पर भी भारी नजर आती हैं. स्टाइल में सोनम को पूरी टक्कर देतीं मलाइका अक्सर उनसे जीत ही जाती हैं. 

Malaika Arora turns up the heat in a backless gown, Kareena asks 'who you  looking at?' | People News | Zee News

मलाइका को स्टाइल में रहना पसंद हैं इसलिए वो अपने दिल की सुनती हैं. लोग क्या कहते हैं इसका फर्क मलाइका को नहीं पड़ता. एक जमाने में मॉडल रह चुकीं इस हसीना ने खुद को इतना मेंटेन किया है कि आज भी वो ना सिर्फ सुपरमॉडल शो जज करती हैं बल्कि खुद भी रैंप पर उतर दिलों को धड़का देती हैं.

Stylish Malaika Arora Pic Talk - Malaika Arora Sexy Stylish Outfit -

गाउन हो या साड़ी मलाइका हर लिबास में जचती हैं. किस आउटफिट को कैसे पहनना हैं और कैसे कैरी करना है ये मलाइका अच्छे से जानती हैं. शायद यही वजह है कि टॉप एक्ट्रेस से ज्यादा मलाइका के चर्चे सोशल मीडिया पर होते हैं. सोनम या जाह्नवी से ज्यादा पैपराजी की फेवरेट मलाइका अरोड़ा ही हैं. 

Malaika Arora Hot Photos: Malaika's crazy about boldness, see her hot look  in gown

फिर चाहे बात एयरपोर्ट फैशन की हो, कैजुअल लुक हो या फिर किसी इवेंट में जाना हो..मलाइका हर जगह बेस्ट ही कैरी करती हैं और सबकी नजरों में भी आ जाती हैं. मलाइका के फैशन सेंस पर भले ही दुनिया सवाल उठाती रहे लेकिन इस हसीना के आगे हर कोई फेल है.

Malaika Arora Hot pics - Times Bull

Latest News

Featured

Around The Web