'Black Panther Wakanda Forever' का पहला टीजर आया सामने, जानिए किस दिन सिनेमाघर में फिल्म होगी रिलीज़

'Black Panther Wakanda Forever' के चाहनेवालों को लिए एक गुड न्यूज़ है। ब्लैक पैंथर एक बार फिर से लौट रहा है। ब्लैक पैंथर के दूसरे का पार्ट का पहला टीज़र रिलीज कर दिया गया है।
 | 
black panther 2
मार्वल स्टूडियोज के "ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर" का पहला टीज़र आउट। ‘ब्लैक पैंथर 2′ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार।

Black Panther Wakanda Forever: ‘ब्लैक पैंथर' के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे लोगों के लिए एक खुशखबरी है। मार्वल स्टूडियोज ‘ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर’ का पहला टीजर रिलीज़ कर दिया गया है। इस टीज़र को आउट करने के लिए एक बड़े इवेंट रखा गया। जहां अफ्रकी सिंगर्स ने बड़े ही धूमधाम के साथ ‘ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर’के टीज़र को लॉन्च किया।

Marvel unleashes stunning Black Panther 2 teaser for post-Chadwick Boseman  world - Hindustan Times 

मार्वल स्टूडियोज के "ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर," के टीज़र में देखा जा सकता है कि क्वीन रामोंडा (एंजेला बैसेट), शुरी (लेटिटिया राइट), म'बाकू (विंस्टन ड्यूक), ओकोए (दानई गुरिरा) और डोरा मिलाजे (फ्लोरेंस कसुम्बा सहित) में लड़ाई करते हैं। राजा टी'चल्ला की मृत्यु के बाद विश्व शक्तियों के हस्तक्षेप से अपने राष्ट्र की रक्षा करें। 

खूबसूरत शुरूआत के साथ टीज़र कई चौका देने वाले सीन्स भी शूट किए गए हैं। टीजर के आस-पास जो एक सवाल घूम रहा है वो है ब्लैक पैंथर की कमान कौन संभालेगा? टीजर के अंत में नायक के सूट में एक आकृति दिखाई देती है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वो कौन है। 

‘ब्लैक पैंथर 2′ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। रयान ने कॉमिक कॉन में चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “उन्होंने इस उद्योग पर जो प्रभाव डाला वह हमेशा के लिए महसूस किया जाएगा। ’ 2018 की फिल्म ब्लैक पैंथर में चाडविक के प्रदर्शन को अभी भी एमसीयू में सबसे बारीक में से एक माना जाता है और 2020 में उनकी असामयिक मृत्यु ने मार्वल के लिए एक दर्दनाक चुनौती देखी। 


 

Latest News

Featured

Around The Web