Mika Singh की दुल्हनिया बनी ये मशहूर एक्ट्रेस, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ थे अफेयर के चर्चे

Mika Di Vohti Winner: 45 साल के बॉलीवुड  सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को अपनी दुल्हनिया आखिरकार मिल ही गई. देश भर की हसीनाओं को पछाड़ते हुए एक एक्ट्रेस ने मीका का दिल जीत लिया है. 
 | 
mika singh and akanksha puri
मीडिया में फैली खबरों के अनुसार मीका सिंह (Mika Di Vohti) ने जिस हसीना को अपना दिला दिया है, उन्हें वो पहले से ही जानते थे और ये हसीना कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.

Swayamwar Mika Di Vohti Winner: मनोरंजन जगत के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपनी दुल्हनिया खोजने में लगे हैं. काफी दिनों से मीका का स्वयंवर चल रहा है और देश भर से लड़कियां आकर मीका का दिल जीतने में लगी हुई हैं और इस बीच एक एक्ट्रेस ने बाजी मार ली है और सभी को पछाड़ते हुए मीका के दिल में अपनी जगह बना ली है. 

मीडिया में फैली खबरों के अनुसार मीका सिंह (Mika Di Vohti) ने जिस हसीना को अपना दिला दिया है, उन्हें वो पहले से ही जानते थे और ये हसीना कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) स्टार पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुई हैं. आकांक्षा पुरी ने 'मीका दी वोट्'टी में धमाकेदार एंट्री की है. आकांक्षा पुरी मीका दी वोट्टी में वाइल्ड कार्ड के तौर पर पहुंची है और आते ही वो टॉप 3 में पहुंच गईं. इसी बीच मीका सिंह की दुल्हनिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो मीका सिंह ने अपनी दुल्हनिया को चुन लिया है.

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को ही अपनी दुल्हनिया के तौर पर चुन लिया है. आकांक्षा पुरी ने मीका दी वोट्टी का टाइटल अपने नाम कर लिया है. आकांक्षा पुरी ने फाइनल में नीत महल और प्रणातिका दास को पटखनी दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो मीका ने अपनी दोस्त को ही पत्नी बनाने का फैसला किया है. हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि आकांक्षा पुरी और मीका सिंह शादी के बंधन में बंधेंगे या फिर नहीं.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही मीका सिंह और आकांक्षा पुरी का नाम साथ जोड़ा गया था. सोशल मीडिया पर चंद महीनों पहले ही कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों की वजह से लोगों को लगने लगा था कि मीका सिंह और आकांक्षा पुरी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उस समय मीका सिंह और आकांक्षा पुरी ने डेटिंग की खबरों को गलत बता दिया था.

 

Latest News

Featured

Around The Web