Too Hot To Handle: बोल्डनेस और हॉटनेस में हर हसीना से चार कदम आगे हैं ये एक्ट्रेस, बेडरूम से लेकर बिकिनी फोटोज का लगाया तड़का

Too Hot To Handle: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई रोल में नजर आ चुकीं ये हसीना अब लाइमलाइट से दूर अपनी जिंदगी बिता रही हैं. लेकिन बड़ी स्क्रीन और छोटी स्क्रीन से ओझल हो चुकीं इस हसीना अब सुर्खियां हासिल करने के लिए लगातार ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो उनके फैंस को मदहोश कर रही हैं. 
 | 
Shveta Salve hot pics
श्वेता शर्ट को इस तरह से लपेटी हैं कि वो उन्हें ड्रेस का लुक दे रहा है. तस्वीर में ना केवल एक्ट्रेस ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं बल्कि डीपनेक भी ध्यान खींच रहा है.

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं श्वेता साल्वे (Shveta Salve) हैं. 37 की उम्र में श्वेता सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस का पसीना छूट रहा है. देखिए श्वेता साल्वे की कुछ फोटोज जिन्हें देखकर आप भी उनकी फिटनेस के मुरीद हो जाएंगे.

सबसे पहले देखिए श्वेता साल्वे का ये ब्लैक मोनोकिनी लुक. इस तस्वीर में श्वेता बीच किनारे मोनोकिनी पहनकर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. 

अब देखिए श्वेता साल्वे की इस फोटो को. इस तस्वीर में श्वेता नीले रंग की बिकिनी के साथ कैमरे पर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

बोल्डनेस के मामले में श्वेता साल्वे भी किसी से कम नहीं है.अब जरा देखिए एक्ट्रेस की बेडरूम फोटो. इसमें श्वेता बाथरोब पहनकर लेटी हुई हैं और मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं.

बोल्ड श्वेता इस तस्वीर में अपनी दोस्त के साथ बिकिनी पहकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस कितनी ज्यादा खुश हैं.

वहीं इस तस्वीर में श्वेता शर्ट को इस तरह से लपेटी हैं कि वो उन्हें ड्रेस का लुक दे रहा है. तस्वीर में ना केवल एक्ट्रेस ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं बल्कि डीपनेक भी ध्यान खींच रहा है.

Hip Hip Hurray's Mother of one, Shveta Salve rocks the bikini look
 

Latest News

Featured

Around The Web